मनोरंजन विदेश

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को खतरनाक बीमारी ने जकड़ा

मुंबई (Mumbai) अमेरिकी पॉप सिंगर और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस एक ग्लोबल आइकन बन गए हैं। हालांकि अब उनकी सेहत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। निक जोनस  (nick jonas) ”इन्फ्लुएंजा-ए” नाम की बीमारी से पीड़ित हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को इस बीमारी के बारे में जानकारी दी। इस वीडियो में निक जोनस nick jonas का लाल चेहरा और सूजी हुई आंखें भी फैंस को चिंता में डाल रही हैं। साथ ही फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।


निक जोनस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस को बताया कि वह इन्फ्लुएंजा-ए नाम की बीमारी से पीड़ित हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए सिंगर निक जोनस ने कहा, ”आज मेरे पास आपके साथ शेयर करने के लिए कोई अच्छी खबर नहीं है। मैं कुछ दिनों से बहुत बेचैनी महसूस कर रहा था। मैं अस्वस्थ महसूस कर रहा था। उसके बाद मैं उठा तो मेरी आवाज अजीब थी। मुझे अपने प्रशंसकों को निराश करने से नफरत है। लेकिन, अभी मुझे अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा।”निक जोनस ने अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ”हैलो दोस्तों… मैं इन्फ्लुएंजा-ए नाम की बीमारी से पीड़ित हूं। यह बीमारी हर जगह फैल रही है। मैं अभी गाने में बिल्कुल भी अच्छा नहीं हूं।” मैं अपने शो के लिए खुद को तैयार कर रहा था। मैंने अपने प्रशंसकों के लिए बहुत कुछ तैयार किया था।” लेकिन अब ऐसा लगता है कि मैं मेक्सिको में शो के लिए शारीरिक रूप से तैयार नहीं हूं।” निक ने आगे बताया कि उनका शो अब अगस्त में होने वाला है। इसके साथ ही, गायक ने मेक्सिको सिटी में शो की बदली हुई तारीखों की भी घोषणा की। साथ ही लोगों को हुई असुविधा के लिए माफी भी मांगी।

निक जोनस की बीमारी के बारे में जानकर उनके फैंस भी दुखी हैं। हर कोई सोशल मीडिया के जरिए उनके ठीक होने की दुआ मांगता नजर आ रहा है। इस दौरान निक ने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, ”आपके प्यार के लिए शुक्रिया। आप सभी दुनिया के सबसे अच्छे प्रशंसक हैं।”

Share:

Next Post

संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ को सरहद पार भी हो रही तारीफ

Sun May 5 , 2024
मुंबई (Mumbai)। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ की इस समय हर जगह चर्चा हो रही है। वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ (Hiramandi: The Diamond Bazaar) 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इसके आठ एपिसोड दर्शकों के सामने आ चुके हैं। इंडस्ट्री के कई कलाकार इस वेब सीरीज […]