मनोरंजन

Rajkumar Rao & Bhumi Pednekar की फिल्म ‘भीड़’ नवंबर होगी रिलीज

फिल्म अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर (Rajkumar Rao and Bhumi Pednekar) की जोड़ी फिल्म बधाई दो के बाद फिल्म भीड़ के जरिये एक बार फिर से साथ में बड़े पर्दे धमाल मचाने के लिए तैयार है। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी यह एक सामाजिक राजनितिक ड्रामा (political drama) फिल्म होगी। इस फिल्म की घोषणा पिछले साल ही हुई थी और पिछले साल नवम्बर में भी मेकर्स ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। वहीं अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। यह फिल्म इसी साल 18 नवम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की जोड़ी क्या कमाल दिखाती है। फिल्म ‘भीड़’ को भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे।भूषण कुमार इससे पहले अनुभव सिन्हा की कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं, जिनमें तुम बिन, तुम बिन 2 ,आपको पहले भी कही देखा है, थप्पड़ आदि शामिल हैं।


भूषण कुमार अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म राब्ता और छलांग को भी प्रोड्यूस कर चुके हैं। वहीं उन्होंने भूमि पेडनेकर की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान और पति, पत्नी और वो को प्रोड्यूस किया हैं। ये पहला मौका होगा जब इन सभी सितारों ने साथ में काम किया है।

Share:

Next Post

वास्‍तु टिप्‍स: दीवारों पर गलती से भी न लगाएं ऐसी पेंटिंग, दुर्भाग्‍य का बन सकती है कारण

Sat May 14 , 2022
नई दिल्‍ली। हमारे घर में मौजूद जीचों का हमारी लाइफ पर गहरा असर पड़ता है। उनका रखरखाव और वास्तु(Vastu) का हमें खास ख्याल रखना बेहद जरूरी है क्योंकि इससे हमारी जिंदगी (Life) पर गहरा असर पड़ता है। घरों की सजावट के लिए पेंटिंग को लगाना लोगों को खूब पसंद है। मगर क्या आप जानते हैं […]