Rakhi Sawant ने कहा, मैं भी Porn इंडस्ट्री में जाने को तैयार

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में भी हर रोज नए-नए ड्रामे करती नजर आ रही हैं। बहरहाल, जो भी हो राखी को रिएलिटी शो में काफी पसंद किया जा रहा है। तमाम लोग राखी को एक बेहतरीन एंटरटेनर के तौर पर पसंद कर रहे हैं। इसी बीच आज राखी से जुड़ी वो कहानी बताते हैं जब ड्रामा क्वीन ने पॉर्न इंडस्ट्री में जाने का सोच लिया था।
राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन सोशल मीडिया के जरिए हर मुद्दे पर बयानबाजी करती हैं. इसके लिए वो काफी ट्रोल भी होती हैं, लेकिन तमाम दफा उनके बेबाक अंदाज को मजाक के तौर पर पसंद भी किया जाता है। आइटम गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली राखी ने एक बार पॉर्न इंडस्ट्री में जाने का फैसला कर लिया था। जी हां, जब राखी से सनी लियोनी (Sunny Leone) की तारीफ हजम नहीं हुई तो उन्होंने पॉर्न स्टार बनने का सोचा लिया।


ये उन दिनों की बात है जब सनी लियोनी रागिनी एमएमएस 2 की शूटिंग कर रही थीं। उस बीच सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी इमेज को लेकर काफी खुलकर बातचीत की थी. तभी आमिर खान ने सनी लियोनी के समर्थन में कहा था कि ‘अगर उन्हें कोई ऐसा प्रोजेक्ट मिलता है जिसमें सनी फिट बैठती हैं तो उन्हें एक्ट्रेस के संग काम करने में कोई ऐतराज नहीं होगा.’ ये बात जब राखी सावंत के कान में पड़ी तो उन्होंने कहा, ‘मैं भी पॉर्न इंडस्ट्री में जाने का सोच रही हूं।

आमिर के मुंह से सनी की तारीफ सुन राखी ने सोशल मीडिया ऐलान किया, ‘मैं बहुत जल्दी पॉर्न स्टार बनने वाली हूं’, ‘आई वांट टू बिकम पॉर्नस्टार.’ आपको बता दें कि जो राखी खुद पॉर्न इंडस्ट्री में जाने की बात कह चुकी हैं वही, सनी लियोनी को भारत में होने वाले रेप के लिए भी जिम्मेदार ठहरा चुकी हैं. इतना ही नहीं राखी ने सनी लियोनी को भारत में बैन करने की भी मांग की थी।

Next Post

कोरोना के अंत की हुई शुरुआत : भोपाल में पहला टीका सुरक्षा गार्ड को व इंदौर में महिला स्वास्थ्यकर्मी को लगेगा

Sat Jan 16 , 2021
भोपाल। मध्यप्रदेश में शनिवार से शुरू हो रहे कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत पहला टीका भोपाल के जेपी अस्पताल में तैनात एक सुरक्षा गार्ड को लगाया जाएगा। वहीं इंदौर जिले में पहला टीका एक महिला स्वास्थ्य कर्मी को लगेगा। राज्य के अपर संचालक टीकाकरण संतोष शुक्ला ने शुक्रवार को बताया […]

Know and join us

www.agniban.com

month wise news

March 2021
S M T W T F S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031