मनोरंजन

Hollywood के जाने-माने अभिनेता Willie Garson का निधन

हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता विली गार्सन (Willie Garson) का 57 वर्ष की उम्र में गत दिवस निधन हो गया। रिपोर्ट्स के अनुसार विली गार्सन पैंक्रिएटिक कैंसर (pancreatic cancer) नाम की बीमारी से जूझ रहे थे। विली के निधन से हॉलीवुड फिल्म इडंस्ट्री में शोक की लहर फैल गई है।

बता दें कि विली गार्सन हॉलीवुड फिल्म ‘सेक्स एंड द सिटी’ , ‘सेक्स एंड द सिटी 2 , स्टैनफोर्ड ब्लैच और ‘व्हाइट कॉलर’ में शानदार अभिनय निभाकर काफी मशहूर हुए थे। इसके अलावा उन्होंने द रॉक, आउट कोल्ड, हाउस ऑफ़ डी, ज़ूम जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया था। इसके साथ ही वह टेलीविजन जगत में भी सक्रिय थे।विली गार्सन ने साल 2009 में एक सात साल के बच्चे को गोद लिया था, जिसका नाम उन्होंने नाथन रखा था । विली गार्सन के निधन से उनके बेटे टूट से गए हैं, वहीं उनके तमाम चाहने वाले भी इस खबर के सामने आने के बाद से स्तब्ध हैं और उन्हें सोशल मीडिया के जरिये श्रद्धाजंलि दे रहे हैं।

Share:

Next Post

संस्कृति के चार अध्यायः दिनकर की सांस्कृतिक चेतना का महाकाव्य

Thu Sep 23 , 2021
– सुरेंद्र कुमार राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर को उनके जन्मदिवस (23 सितम्बर) पर याद किया जा रहा है। दिनकर को याद करना न सिर्फ समाज और राजनीति को नई दिशा देने के लिहाज से महत्वपूर्ण हो सकता है, बल्कि लेखकों को भी उनके दायित्व बोध का अहसास कराने में अहम साबित हो सकता है। दिनकर […]