मनोरंजन

सवालों के घेरे में आए रितेश देशमुख, 116 करोड़ के ऋण मामले पर राज्य सरकार ने दिए जांच के आदेश

मुंबई। अभिनेता रितेश देशमुख विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। उनकी कंपनी को ऋण देने में सहकारी बैंकों ने अनियमितता तो नहीं की गई है यह पता लगाने के लिए जांच के आदेश दिए गए हैं। इस बात की जानकारी बुधवार को महाराष्ट्र के मंत्री अतुल सावे ने दी है। बता दें कि कुछ दिनों पहले लातूर जिले में भाजपा के कुछ नेताओं ने रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की नेतृत्व वाली कंपनी ‘देश एग्रो प्राइवेट लिमिटेड’ को सहकारी बैंक द्वारा ऋण देने में अनियमितता बरतने का आरोप लगाया था।

इस बारे में सहकारिता मंत्री सावे ने कहा, ”भाजपा के लातूर जिला अध्यक्ष (गुरुनाथ) मागे ने इस बारे में एक पत्र लिखा था । मुझे एमआईडीसी के बारे में कुछ भी पता नहीं है, लेकिन मैंने यह पता लगाने के लिए जांच का आदेश दिया है कि कहीं बैंकों की ओर से तो कोई अनियमितता तो नहीं की गई।”

बता दें कि अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा देशमुख पर आरोप है कि उनकी कंपनी देश एग्रो 2021 स्थापित की गई और उसके कुछ ही दिन बाद कंपनी को जमीन का आवंटन कर दिया गया। सिर्फ इतना ही नहीं लातूर जिला केंद्रीय सहकारी बैंक द्वारा अक्टूबर 2021 और जुलाई 2022 में कंपनी को दिए गए 116 करोड़ रुपये के लोन को लेकर भी दोनों सवालों के घेरे में हैं।

Share:

Next Post

रोहनप्रीत ने नेहा को नशे में किया था प्रपोज, मां के कहने पर ही शादी के लिए मानी थीं सिंगर

Thu Dec 1 , 2022
मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं। एक गाने के लिए साथ आए नेहा और रोहनप्रीत हमेशा के लिए साथ हो जाएंगे, इस बात का अंदाजा उन्हें भी नहीं था। 24 अक्तूबर 2020 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे और तभी […]