मनोरंजन

रोहनप्रीत ने नेहा को नशे में किया था प्रपोज, मां के कहने पर ही शादी के लिए मानी थीं सिंगर

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं। एक गाने के लिए साथ आए नेहा और रोहनप्रीत हमेशा के लिए साथ हो जाएंगे, इस बात का अंदाजा उन्हें भी नहीं था। 24 अक्तूबर 2020 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे और तभी से दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। 1 दिसंबर 1994 को पटियाला, पंजाब में जन्मे रोहनप्रीत सिंह के जन्मदिन के मौके पर चलिए जानते हैं दोनों को फिल्मी लव स्टोरी के बारे में…

कैसे हुई पहली मुलाकात
रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ की पहली मुलाकात ‘नेहू द व्याह’ गाने की शूटिंग के दौरान हुई थी। गाना नेहा और रोहनप्रीत की ऑनस्क्रीन शादी के बारे में था, लेकिन किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह गाना उनकी जिंदगी बदल देगा और दोनों की रियल लाइफ में भी शादी हो जाएगी। रोहनप्रीत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि दोनों की सेट पर मिले थे और उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि गाने की लाइनें रियल लाइफ में भी सच हो जाएंगी।

पहली नजर में हार बैठे दिल
रोहनप्रीत और नेहा दोनों ही पहली मुलाकात में एक-दूसरे पर दिल हार बैठे थे। रोहनप्रीत को नेहा की सादगी पसंद आई थी कि वह धरती से जुड़ी हुई लड़की हैं। वहीं नेहा को रोहनप्रीत का सेट पर सभी के साथ व्यवहार काफी अच्छा लगा था, जिसे देखते ही उनके मन में ये बात आई थी कि वह एक अच्छे जीवनसाथी हो सकते हैं। धीरे-धीरे दोनों की बातें होने लगी और वह करीब आने लगे।

मां की हां के बाद बनी बात
रोहनप्रीत ने नेहा कक्कड़ को एक दिन प्रपोज कर दिया। इस पर नेहा ने कहा कि वह इस समय किसी रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती और उन्हें शादी करनी है। उस दौरैन रोहनप्रीत 25 साल के थे और शादी नहीं करना चाहते थे। ऐसे में दोनों की बातचीत बंद हो गई, लेकिन एक दिन रोहनप्रीत ने नशे की हालत में फोन कर शादी के लिए प्रपोज किया। नेहा को लगा की वह नशे में हैं, इसलिए ऐसा बोल रहे हैं। लेकिन सुबह जब रोहनप्रीत ने शादी की बात की तो नेहा ने अपनी मां से बात करने के लिए कहा। नेहा की मां की हां के बाद दोनों ने 24 अक्तूबर 2020 को शादी कर ली।

Share:

Next Post

दिल्‍ली आबकारी नीति की आंच पहुंची KCR की बेटी तक

Thu Dec 1 , 2022
नई दिल्ली। अभी दिल्ली शराब नीति (delhi liquor policy) का मामला शांत हुआ नहीं कि इसकी गूंज अब तेलंगाना तक भी पहुंच गई है। प्रवर्तन निदेशालय ने पहली बार मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (Chief Minister K Chandrasekhar Rao) की बेटी और MLC के कविता (Kavita) का नाम शामिल किया है। आपको बता दें कि जांच […]