खेल

रोहित शर्मा फिर भूले अपना पासपोर्ट, फैंस ने विराट कोहली का किस्‍सा याद दिलाया

नई दिल्‍ली (New Dehli)। एशिया कप 2023 (asia cup 2023)के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma)एक बार फिर अपना पासपोर्ट (Passport)होटल में भूल आए। ऐसे में फैंस को विराट कोहली का वह इंटरव्यू (Interview)याद आया, जब उन्होंने रोहित शर्मा के भुलक्कड़पने का किस्सा शेयर किया था।


भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने साल 2017 में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि आप सोच भी नहीं सकते कि रोहित शर्मा क्या-क्या भूल जाते हैं। विराट ने बताया था कि रोहित शर्मा अपना आईपैड, मोबाइल और यहां तक कि पासपोर्ट भी भूल जाते हैं। ऐसा ही कुछ अब 2023 में वाकई में देखने को मिला है, जब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बिना पासपोर्ट के टीम बस में पहुंच गए।

दरअसल, विराट कोहली ने 2017 में ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस शो में बताया था कि रोहित शर्मा बहुत बड़े भुलक्कड़ हैं और वे कुछ भी भूल जाते हैं। ऐसा ही कुछ एशिया कप 2023 के फाइनल के बाद देखने को मिला, जब वे कोलंबो से भारत आने के लिए एयरपोर्ट जाने से पहले अपना पासपोर्ट टीम होटल में ही भूल गए। इसके बाद टीम बस होटल के बाहर रुकी रही और एक सपोर्ट स्टाफ के सदस्य ने उनको वापस पासपोर्ट दिया।

रोहित शर्मा पहले भी अपना पासपोर्ट होटल में छोड़ चुके हैं। यहां तक कि विराट कोहली ने ये भी खुलासा किया था कि वे एक बार तो अपनी इंगेजमेंट रिंग भी होटल में छोड़ चुके हैं। हालांकि, अच्छी बात ये है कि हर बार उनका सामान मिल गया है। इस केस में भी रोहित शर्मा को जल्द अपना पासपोर्ट मिला और उसके बाद ही टीम बस एयरपोर्ट के लिए निकली, क्योंकि भारत का फाइनल मैच जल्दी खत्म हो गया था।

Share:

Next Post

UP: आकाशीय बिजली गिरने से 15 लोगों की मौत, दो दर्जन से अधिक झुलसे

Mon Sep 18 , 2023
लखनऊ (Lucknow)। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अवध और पूर्वांचल (Awadh and Purvanchal ) के अलग-अलग हिस्सों में रविवार को आकाशीय बिजली (lightning) गिरने से 15 लोगों की मौत (15 people died) हो गई, जबकि दो दर्जन से अधिक लोग झुलस गए हैं। सबसे ज्यादा पांच लोगों की जान कुशीनगर जिले में गई है। अंबेडकरनगर […]