मनोरंजन

मुश्किल में सलमान, ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा ‘#BoycottRadhe’

 

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (‘Radhey: Your most wanted brother’) रिलीज (release) हो चुकी है। इस फिल्म का मल्टीपल प्लैटफॉर्म (Multiple Platforms) पर रिलीज किया गया है। वहीं ईद (Eid) पर आई ये फिल्म रिलीज के बाद से जबरदस्त सुर्खियों में है। सोशल मीडिया (Socia Media) पर राधे को लेकर कई तरह के ट्रेंड्स देखने को मिल रहे हैं। वहीं हाल ही में इस फिल्म को लेकर ट्विटर (Twitter) पर बहिष्कर करने की मांग उठ रही है। जिसकी वजह से #BoycottRadhe हैशटैग के जरिए कई लोग पोस्ट करके बता रहे हैं कि वो इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग क्यों कर रहे हैं?

लोगों ने जाहिर किया गुस्सा

दरअसल, सलमान खान की फिल्म राधे की रिलीज के बाद जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर उनके फैंस एक्साइटमेंट जाहिर करते दिखे वहीं दूसरी तरह #राधे फिल्म का बहिष्कार करो हैशटैग ट्रेंडिंग नजर आया। इस हैशटैग के साथ किए गए पोस्ट को देखें तो कोई यूजर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद बॉलीवुड पर नाराज दिख रहा है तो किसी को सलमान की ये फिल्म पसंद नहीं आई है। लोगों के ऐसे ताबड़तोड़ पोस्ट की वजह से #BoycottRadhe हैशटैग ट्विटर की ट्रेंडिग लिस्ट में दिखा।


मिले ऑडिएंस रिव्यूज

यूएई में फर्स्ट ग्लोबल प्रीमियर पर सलमान खान की फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। बात करें ‘राधे’ को सोशल मीडिया पर मिले ऑडिएंस रिव्यूज की तो एक यूजर ने 5 स्टार देते हुए लिखा है, राधे एक शब्द में ब्लॉकबस्टर है। दूसरे यूजर ने लिखा है, फर्स्ट हाफ में ही शर्टलेस सीन, स्मोक फाइट, धमाकेदार डालॉग्स, कॉमेडी सीन और ऐक्शन से भरपूर इंटरवल ब्लॉक। वहीं एक फैन ने लिखा है, 15 मिनट के अंदर सलमान खान को शर्टलेस देखना 2021 में अब तक सबसे अच्छी चीज है। 

Share:

Next Post

UP के चंदौली, वाराणसी और भदोही में गंगा में बहते मिले 17 शव, दहशत में ग्रामीण

Fri May 14 , 2021
बनारस। बिहार (Bihar) के बक्सर (Buxar), यूपी (UP) के बलिया (Baliya), गाजीपुर (Ghazipur) में गंगा (Ganga) से शव मिलने के बाद अब चंदौली, बनारस (Banaras) और भदोही में भी 17 शव मिले हैं। शवों को निकालकर गंगा किनारे ही गड्ढा खोदकर गाड़ दिया गया है। शवों के मिलने से आसपास के लोगों में संक्रमण फैलने […]