मनोरंजन

Salman Khan ने साउथ के इस जाने-माने प्रोडक्शन हाउस से मिलाया हाथ, संग करेंगे काम


डेस्क। बॉलीवुड और साउथ के सितारें अक्सर कई फिल्मों में एक साथ काम करते दिखाई देते हैं। जहां साउथ के कई सितारें बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं, वहीं बीते कुछ समय में बॉलीवुड के सितारों ने भी दक्षिण भारतीय सिनेमा की फिल्मों में अहम किरदार अदा किए हैं। कुछ समय पहले अभिनेता अजय देवगन से लेकर आलिया भट्ट और सुनील शेट्टी तक साउथ फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं वहीं अभिनेत्री ऐश्वर्या राय भी जल्दी ही मणिरत्नम की ‘पीएस-1’ में नजर आने वाली हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि अभिनेता सलमान खान भी किसी दक्षिण भारतीय फिल्मों में नजर आ सकते हैं।

इस जाने-माने प्रोडक्शन हाउस संग चल रही है बातचीत
अभिनेता सलमान खान का आज भी बॉलीवुड में सिक्का चलता है, लेकिन खबरें सामने आ रही हैं कि वह साउथ भी अपना डेब्यू कर सकते हैं। लंबे समय से चर्चाएं थीं कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और सबसे बड़े तेलुगु प्रोडक्शन हाउस माय थ्री मूवी मेकर्स में से एक के बीच संभावित सहयोग के बारे में बात चल रही है और कथित तौर पर उनके बीच मीटिंग्स भी हुई हैं हालांकि अब तक इस बारे में मेकर्स और अभिनेता की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

निर्देशक लोकेश कनगराज संग कर सकते हैं काम
अब इस बारे में नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, मैथिली मूवी मेकर्स सलमान खान के साथ अपने सहयोग से आगे बढ़ा रहे हैं और कथित तौर पर मशहूर निर्देशक लोकेश कनगराज भी इस आगामी प्रोजेक्ट में जुड़ने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, हाल ही में ‘कभी ईद कभी दिवाली’ फिल्म की शूटिंग के दौरान जब सलमान हैदराबाद में थे तब मेकर्स और निर्देशक के साथ उनकी मुलाकात हुई थी और इस दौरान कथित नए प्रोजेक्ट को लेकर संभावित सहयोग पर बातचीत की गई।

इस दिन रीलीज होगी ‘कभी ईद कभी दीवाली’
फिलहाल बात करें सलमान खान की फिल्म की तो ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को जाते हुए पुराने साल यानी 30 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में शहनाज गिल भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। कुछ समय पहले जानकारी सामने आई थी कि इस फिल्म का नाम बदलकर भाईजान कर दिया जाएगा। हालांकि इसके बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया।

Share:

Next Post

रिलीज से पहले ऐश्वर्या राय की फिल्म पर लगा ग्रहण, कोर्ट ने इस वजह से मणिरत्नम को भेजा नोटिस

Tue Jul 19 , 2022
मुंबई। पोन्नियन सेल्वम चोल साम्राज्य के संघर्ष की कहानी है। कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर जारी हुआ है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म की कास्ट, कहानी और ग्राफिक्स को लेकर भी खूब चर्चा की जा रही है। फिल्म में शानदार विजुअल्स और इफेक्टस का भी इस्तेमाल किया गया है और ये […]