मनोरंजन

Salman Khan ने शेयर किया BIGG BOSS 15 का पहला प्रोमो वीडियो

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के सबसे बड़े रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) के लिए फैंस बेहद ज्यादा एक्साइटेड हैं. ईद के खास मौके पर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को ईदी देते हुए शो का पहला प्रोमो वीडियो शेयर(promo video share) कर दिया है. वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) अपने उसी चटपटे अंदाज में होस्ट करते दिखाई पड़ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot (@voot)

प्रोमो वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) ने फैंस को कई हिंट भी दिए हैं लेकिन साथ ही साथ उनकी कुछ बातों में लोगों को कनफ्यूज भी कर दिया है. दरअसल सलमान खान (Salman Khan) ने प्रोमो वीडियो में कहा है कि इस बार का सीजन कुछ ऐसा होगा कि ये टीवी पर बैन ही हो जाएगा. सलमान खान (Salman Khan) द्वारा शेयर किया गया बिग बॉस (Bigg Boss) का ये पहला प्रोमो वीडियो (promo video)जमकर वायरल हो रहा है.


वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, ‘इस बार का बिग बॉस इतना क्रेजी, इतना ओवर द टॉप, टीवी पर तो बैन हो जाएगा.’ इसके बाद पीछे से एक वॉयस ओवर आता है जिसमें बताया गया है कि बिग बॉस (Bigg Boss) के मजे लो पहली बार OTT पर वूट के साथ. टीवी से 6 हफ्ते पहले इसका प्रसारण OTT पर शुरू कर दिया जाएगा. जाहिर तौर पर मेकर्स शो के जरिए एप्लिकेशन को प्रमोट करना चाह रहे हैं.
वीडियो में आगे सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, ‘टीवी पर मैं होस्ट करूंगा. बूट में, सूट में, ताकि उससे पहले आप देखो वूट पर.’ यानि इससे एक बात तो साफ है कि इसे सलमान खान (Salman Khan) का OTT डेब्यू नहीं कहा जा सकता है. यानि सलमान खान (Salman Khan) OTT पर इस शो को होस्ट करते हुए नजर नहीं आएंगे. लेकिन इतना साफ है कि शो की शुरुआत OTT पर ही होगी.

Next Post

Raj Kundra के विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड ठिकानों पर छापेमारी, Shilpa Shetty भी है डायरेक्टर

Thu Jul 22 , 2021
मुंबई। पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा कुंद्रा (Raj Kundra) को गिरफ्तार करने के बाद अब पुलिस उनसे कड़ी पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है पूछताछ और बड़े नामों का खुलासा हो सकता है। इस केस में अब तक राज सहित 11 लोगों की […]