मनोरंजन

फिल्‍म राधें में पहली बार ऑनस्क्रीन Kiss करेंगे सलमान खान, ट्रेलर में दिखी झलक


फिल्म राधे के ट्रेलर में सलमान खान, एक्ट्रेस दिशा पाटनी को किस करते नजर आ रहे हैं. इस किस की आपको हल्की-सी झलक देखने को मिलेगी, लेकिन फिर भी फैंस के बीच इसे लेकर खलबली मच गई है. शैडो वाले इस सीन में दिशा खड़ी हैं और सलमान आकर उन्हें किस करते हैं.

सलमान खान की फिल्म राधे के ट्रेलर ने सभी को हैरान करके रख दिया है. राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में धमाकेदार एक्शन के साथ-साथ सलमान खान यहां दिशा पाटनी से फ्लर्ट करते भी नजर आ रहे हैं. हालांकि इसके अलावा सलमान खान ने ट्रेलर (trailer) में ऐसा कुछ कर दिया है, जिसे उन्होंने कभी ना करने की कसम खाई थी.


फिल्म राधे के ट्रेलर में सलमान खान, एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Actress Disha Patni) को किस करते नजर आ रहे हैं. इस किस की आपको हल्की-सी झलक देखने को मिलेगी, लेकिन फिर भी फैंस के बीच इसे लेकर खलबली मच गई है. शैडो वाले इस सीन में दिशा खड़ी हैं और सलमान आकर उन्हें किस करते हैं.

अब अगर आप सलमान खान के सच्चे फैन हैं, तो आप जानते होंगे कि सलमान खान ने सालों पहले पर्दे पर कभी किस ना करने की कसम खाई थी. सलमान हमेशा से कहते रहे हैं कि वह शर्मीले व्यक्तित्व के इंसान हैं, जो पर्दे पर इंटिमेसी और किसिंग को सही नहीं मानते हैं. हालांकि अब इतिहास (history) में पहली बार सलमान खान खुद किसिंग सीन देते नजर आए हैं.

फैंस इस सीन को लेकर हैरान हैं और यह सीन धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इस सीन के फोटोज और क्लिप्स को ट्विटर पर यूजर्स शेयर कर रहे हैं.

फिल्म भारत के गाने में दिया था ये सीन
बता दें कि इससे पहले सलमान खान और दिशा पाटनी को फिल्म भारत में साथ देखा गया था. भारत फिल्म के गाने स्लो मोशन में दिशा पाटनी ने सलमान खान को गाल पर किस किया था और उस सीन के बीच खूब चर्चे हुए थे. सलमान खान ने इसपर कहा भी था कि वह इस सीन को नहीं करना चाहते थे. इसे लेकर उन्होंने खूब बयान भी दिए थे.

कपिल शर्मा को बताई थी ये वजह
वहीं सलमान खान (Salman Khan) ने कपिल शर्मा के शो पर बताया था कि उन्हें अंग्रेजी फिल्मों को अपने परिवार के साथ देखने में असहज महसूस होता था, क्योंकि उन फिल्मों में किसिंग सीन (Kissing scene) आ जाते थे. ऐसे में उन्होंने पर्दे किसिंग सीन ना करने का फैसला किया था. हालांकि अब लगता है कि सलमान खान ने अपने फैसले को बदल लिया है.

Next Post

बड़ी खबर : कोरोना अपने उच्च स्तर पर 11 से 15 मई के बीच आएगा,जानिए पूरा दावा

Thu Apr 22 , 2021
नई दिल्‍ली।अभी देश में कोरोना (Corona) का संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है. ऐसे में कोरोना की दूसरी लहर पहले से भी ज्‍यादा खतरनाकसाबित होती नज़र आ रही है। ऐसे में कोरोना के बढ़ते मामलो के बीच वैज्ञानिको ने ये अनुमान लगाया है कि 11 से 15 मई के बीच कोरोना अपने उच्च स्तर पर होगा […]