मनोरंजन

Salman Khan ने खास अंदाज में दी Katrina Kaif को जन्मदिन की बधाई, फैंस ने कही ये बात

डेस्क। खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने 16 जुलाई को 38वां जन्मदिन मनाया। इस खास दिन पर उन्हें फिल्मी दुनिया से कई सेलेब्स ने शुभकामनाएं दी। लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान सुपरस्टार सलमान खान की पोस्ट ने खींचा। सलमान-कटरीना की बॉन्डिंग काफी अच्छी है और अक्सर दोनों साथ में मस्ती करते हुए नजर आते हैं।

फैंस को दोनों का साथ काफी पसंद है और यही वजह है कि यूजर्स कई बार सलमान को कटरीना से शादी करने की सलाह भी दे चुके हैं। सलमान खान ने भी अपनी खास दोस्त कटरीना कैफ को अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। सलमान खान ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह कटरीना कैफ के साथ नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस सलमान के माइक को ठीक करती हुई दिख रही हैं।

इस दौरान दोनों एक-दूसरे की तरफ देख रहे हैं। सलमान खान ने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘आपको शानदार जन्मदिन की शुभकामनाएं कटरीना! स्वस्थ, धनवान और बुद्धिमान जन्मदिन के साथ आपको जीवन में ढेर सारा प्यार और सम्मान मिले।’ बस सलमान खान को ये पोस्ट करना था और फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। सलमान और कटरीना के फैंस ने पोस्ट पर खूब प्यार लुटाया।

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘कितना भी दूर चली जाये। प्यार तो प्यार होता है। मैं आपको समझ सकता हूं।’ तो अन्य एक ने लिखा, ‘बेस्ट कपल।’ एक अन्य यूजर ने सलमान को भाई और कटरीना को भाभी बताया। एक यूजर ने लिखा, ‘अब शादी करलो भाई।’

सलमान खान और कटरीना कैफ कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। इनमें से ज्यादातर ब्लॉकबस्टर रही हैं। उनकी मुख्य फिल्मों में ‘पार्टनर’, ‘एक था टाइगर’, ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ सहित अन्य हैं। पर्दे पर जब भी दोनों साथ में आए हैं उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया।

सलमान खान और कटरीना कैफ जल्द ही टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इसकी शूटिंग कई यूरोपीय देशों में होगी। फिल्म में कटरीना और सलमान के साथ अभिनेता इमरान हाशमी भी हैं, जो फिल्म के खलनायक की भूमिका निभाएंगे।

कटरीना कैफ ने जन्मदिन पर बधाई देने वालों का शुक्रिया अदा किया है। कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह रेड कलर के स्विमसूट में नजर आ रही है और स्विमिंग पूल में खड़ी होकर मुस्कुरा रही हैं। कटरीना कैफ ने इसके साथ लिखा, ‘बर्थडे। हमेशा प्यार देने के लिए आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद।’

Share:

Next Post

आज नहीं दी जानकारी तो अटक जाएगा 12वीं के छात्रों का रिजल्ट

Sat Jul 17 , 2021
इन्दौर। माध्यमिक शिक्षा मंडल (Board of Secondary Education) द्वारा 12वीं का रिजल्ट ( Result) तैयार किया जा रहा है, लेकिन अभी तक कई स्कूलों (Schools) द्वारा अपने यहां पढऩे वाले 12वीं के वे छात्र (Students) जिन्होंने 10वीं कक्षा किसी अन्य बोर्ड (Boards) या अन्य प्रदेश (Outer Territories) में दी थी, उनकी जानकारी बोर्ड को नहीं […]