टेक्‍नोलॉजी

Samsung Galaxy S22 Ultra अगले साल हो सकता है लॉन्‍च, जानें फीचर्स में क्‍या होगा खास

नई दिल्ली। स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपने नए Vivo Y32 फोन को दमदार फीचर्स के साथ चीन में लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन को वॉटरड्रॉप नॉच और ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। यह फोन Vivo Y31 का सक्सेसर वेरिएंट है। इसके मुख्य फीचर्स की बात करें तो यह Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर से लैस है। इसे भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा या नहीं इसकी जानकारी दी गई है। Vivo Y32 की कीमत से लेकर फीचर्स तक जानते हैं हर डिटेल।

Vivo Y32 फोन की कीमत:
इसकी चीन में कीमत CNY 1399 यानी करीब 16,800 रुपये है। इसे हारूमी ब्लू और फॉगी नाइट कलर में खरीदा जा सकेगा। इसकी चीन में उपलब्धता की जानकारी अभी नहीं दी गई है। इसे भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है। चलिए जानते हैं इस फोन के फीचर्स।


Vivo Y32 स्‍मार्टफोन फीचर्स:
ये ग्लॉसी प्लास्टिक फिनिश के साथ आता है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर से लैस है। यह पहला फोन है जो इस चिपसेट के साथ पेश किया गया है। इसें 8 जीबी की रैम और 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्ज को सपोर्ट करता है।

इसमें 6.51 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1600 x 720 है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल-सिम स्लॉट, ड्यूल-बैंड WiFi, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-सी कनेक्टर और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Share:

Next Post

योगी की मथुरा से चुनाव लड़ने की तैयारी ! आज 19वीं बार पहुंच रहे मथुरा

Sun Dec 19 , 2021
लखनऊ । माना जाता है कि भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के एजेण्डे में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के तीन महत्वपूर्ण स्थल अयोध्या, काशी और मथुरा हमेशा से रहे हैं। अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है। अब राम लला टेंट में नहीं बल्कि गगनचुंबी मंदिर में रहेंगे। काशी में […]