टेक्‍नोलॉजी

‘सैमसंग ने लांच की निश्चित उपहार के साथ ‘सैमसंग बिग TV डेज’

भारत का सबसे भरोसेमंद कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग अपने प्रीमियम और बड़ी स्क्रीन वाले नियो QLED 8K, नियो QLED, QLED, द फ्रेम और क्रिस्टल UHD TV पर अपने जबर्दस्त ‘सैमसंग बिग TV डेज’ ऑफरों के साथ एक बार फिर हाजिर है।

 

ये ऑफर देश के सभी प्रमुख कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर स्टोर पर मान्य होंगे। सीमित अवधि के ये ऑफर उपभोक्ताओं को 30 जून 2022 तक सैमसंग की प्रीमियम रेंज के TV की खरीद पर रोमांचक ऑफर और निश्चित उपहार हासिल करने का मौका प्रदान करेंगे।

 

इन शानदार ऑफरों में 75-इंच और उससे ऊपर के नियो QLED 8K TV की खरीद पर 1,31,999 रुपये मूल्य के गैलेक्सी अल्ट्रा S22 स्मार्टफोन का निश्चित उपहार शामिल है। उपभोक्ताओं को नियो QLED, QLED TV के चुनिंदा मॉडलों, 75-इंच के फ्रेम TV और 75-इंच और उससे ऊपर के क्रिस्टल UHD TV मॉडलों पर 19,999 रुपये मूल्य के गैलेक्सी A22 5G स्मार्टफोन का निश्चित उपहार भी मिलेगा।  जो उपभोक्ता 50-इंच का नियो QLED TV और 50-इंच या 55-इंच का QLED TV खरीदेंगे, उन्हें 8,900 रुपये मूल्य का स्लिमफिट कैमरा मिलेगा।


 

इस अवधि के दौरान, उपभोक्ता 20% तक कैशबैक और सैमसंग के 50-इंच और उससे ऊपर की प्रीमियम रेंज के टेलीविजन पर 1,990 रुपये जितनी कम रकम से शुरू होने वाली आसान मासिक किस्तों के विकल्प का लाभ भी उठा सकते हैं।

 

सैमसंग इंडिया के कंज्यमूर इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मोहनदीप सिंह ने कहा, पिछले कुछ वर्षों में कंटेंट के इस्तेमाल की उपभोक्ताओं की प्राथिमकताएं जिस तरह विकसित हुई हैं, उनमें घरों के अंदर मौजूद मनोरंजन के साधनों का हमारे जीवन में महत्व बहुत बढ़ गया है। बड़ी स्क्रीन के टेलीविजन न सिर्फ मुग्ध कर देने वाला अद्भुत दृश्य अनुभव देते हैं, बल्कि घरों में ज्यादा समय बिताए जाने वाली जगहों का स्टाइल और स्तर भी ऊंचा कर देते हैं। बिग TV डेज ऑफर को वापस लाकर हम अत्यंत सम्मोहक ऑफरों और शानदार निश्चित उपहारों के साथ उपभोक्ताओं तक हमारे अपनी-श्रेणी-के-बेहतरीन और सबसे ज्यादा प्रीमियम TV को पहुंचाना चाहते हैं।

 

इन ऑफरों के तहत सैमसंग QLED TV पर 10-साल की अतिरिक्त नो-स्क्रीन बर्न-इन वारंटी होगी और साथ ही उपभोक्ता चुनिंदा सैमसंग TV पर 3-साल की वारंटी भी पा सकेंगे।

 

नियो QLED TV लाइन-अप

सर्वश्रेष्ठ दृश्य अनुभव और डिजाइन तथा प्रीमियम फीचर के आदर्श मेल के साथ सैमसंग ने 2022 लाइन-अप के तहत अपना नियो टेलीविजन पेश किया है। नियो QLED शक्तिशाली न्यूरल क्वाण्टम प्रोसेसर 8K और एक रियल डेप्थ एनहांसर से लैस अत्याधुनिक क्वाण्टम मैट्रिक्स टेक्नोलॉजी के साथ आता है। सैमसंग के 2022 नियो QLED TV ज्यादा स्मार्ट और इंटेलीजेंट फीचर और यूजर इंटरफेस के साथ आते हैं जो इन सैमसंग TV को कंटेंट देखने, डिवाइस को नियंत्रित करने, गेम खेलने, व्यायाम करने और कई अन्य गतिविधियों के लिहाज से घर का केंद्रबिंदु बना देते हैं।

 

डॉल्बी एटमॉस

उपभोक्ताओं को एक सिनमाई दृश्य अनुभव देने के लिए सैमसंग नियो QLED के रचनाकारों ने इसके साउंड सिस्टम को वास्तविक रूप में मुग्ध कर देने वाला और मौलिक श्रव्य अनुभव देने में सक्षम बनाया है। उपभोक्ता अब बेजोड़ 3D सराउंड साउंड के साथ एक शानदार डॉल्बी एटमॉस अनुभव हासिल कर सकते हैं।

 

वीडियो कॉलिंग और बिल्ट-इन IoT हब

नियो QLED TV की आधुनिक रेंज बिल्ट-इन IoT हब से लैस है जो उपभोक्ताओं को सिर्फ एक TV के जरिए अपने घर को स्मार्ट तरीके से नियंत्रित करने में सक्षम बनाती है। आप इसके माध्यम से घर के सभी डिवाइसेज की जांच कर सकते हैं, उनकी भी जो सैमसंग के नहीं हैं। उपभोक्ता TV के डिजाइन या दृश्य अनुभव से कोई समझौता किए बगैर इस्तेमाल-में-आसान स्लिमफिट कैम (TV वेबकैम) के साथ बड़ी TV स्क्रीन पर वीडियो कॉलिंग या वेब कॉन्फ्रेंस का आनंद ले सकते हैं।

 

गेमर का स्वर्ग

टेलीविजन की सैमसंग नियो QLED रेंज सिर्फ एक टेलीविजन से काफी कुछ ज्यादा है। नियो QLED की 2022 रेंज क्षण भर की भी रुकावट (लैगिंग) के बिना खिलाड़ियों को बिलकुल आसानी से अपना खेल पूरा करने में सहायता करती है। गेम बार की मदद से खिलाड़ी गेमिंग स्टेटस पर नजर रख सकते हैं और गेम सेटिंग्स को आसानी से ऑप्टिमाइज कर सकते हैं। साथ ही, जूम-इन मोड और अल्ट्रा-वाइड व्यू के कारण अब ब्लाइंट स्पॉट की समस्या से भी निजात मिल गई है। यह सब मोशन एक्सीलरेटर टर्बो प्रो के कारण संभव हुआ है जिसने हर गेमर के लिए नियो QLED को अपरिहार्य बना दिया है।

 

 

Share:

Next Post

एआईएडीएमके ने राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों पर अभी तक फैसला नहीं किया

Fri May 20 , 2022
चेन्नई। अन्नाद्रमुक (AIADMK) ने राज्यसभा चुनाव के लिए (For Rajya Sabha Elections) अपने उम्मीदवारों (Candidates) के चयन (Selection) पर अभी भी फैसला नहीं किया है (Has Not Yet Decided) । सत्तारूढ़ द्रमुक ने चार उम्मीदवारों में से तीन के नामों की घोषणा कर दी है, जिन्हें वह चुन सकती है। उसकी सहयोगी कांग्रेस, जिसे अपने […]