बड़ी खबर व्‍यापार

SBI के ग्राहक 4 और 5 सितंबर को नहीं कर सकेंगे ऑनलाइन ट्रांजैक्शन

नई दिल्ली। अगर आप देश के सबसे बड़े बैंक (country’s largest bank) एसबीआई (SBI) यानी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) के ग्राहक हैं तो आपके लिए जरूरी खबर है. बैंक ने अपने 44 करोड़ खाताधारकों के लिए महत्वपूर्ण सूचना जारी की है. दरअसल, बैंक की कुछ सर्विसेज 4 और 5 सितंबर को प्रभावित रहने वाली हैं. एसबीआई की इंटरनेट बैंकिंग, यूपीआई, योनो, योनो बिजनेस, योनो लाइट, आईएमपीएस जैसी सर्विसेज प्रभावित होने वाली है. एसबीआई (SBI) ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. ऐसे में अगर आपको कोई जरूरी डिजिटल लेनदेन करने हैं तो उसे जल्द पूरा कर लें।

अभी नोट कर लें समय
एसबीआई बैंक ने ट्वीट कर कहा, ”4 सितंबर को रात 10.35 बजे से 5 सितंबर की रात 1.35 तक मेंटेनेंस एक्टिविटी (Maintenance Activity) करेंगे. इस दौरान इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, योनो बिजनेस, आईएमपीएस, यूपीआई सर्विसेज प्रभावित रहेगी. हमें आपको हुई असुविधा के लिए खेद है और आपसे अनुरोध है कि आप हमारे साथ रहें.”

इससे पहले भी कई बार सर्विसेज को बैंक बंद कर चुकी है
गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है कि एसबीआई की कोई सर्विस प्रभावित हुई है. इससे पहले 6 और 7 अगस्त को बैंक की कुछ सर्विसेज बंद रही थी. इससे पहले भी बैंक ने 16 और 17 जुलाई को रात 10 बजकर 45 मिनट से देर रात 1 बजकर 15 मिनट (150 मिनट) तक इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट और यूपीआई सर्विस को बंद किया था. मेंटेनेंस एक्टिविटी के चलते 10 जुलाई को रात के 10.45 बजे से 11 जुलाई की सुबह 12.15 तक इंटरनेट बैंकिंग, योनो, यूपीआई और योनो लाइट की सर्विसेज काम नहीं कर रही थी।

Share:

Next Post

Honey Singh की बढ़ेंगी मुसीबतें, कोर्ट से पत्‍नी को मिली ससुराल से अपना सामान समेटनेे की मंजूरी

Sat Sep 4 , 2021
नई दिल्ली। स्टार रैपर (star rapper) हनी सिंह (Honey Singh) की जिंदगी में इन दिनों तूफान आया हुआ है. एक ताजा अपडेट के मुताबिक अब दिल्ली की एक अदालत ने हनी सिंह (Honey Singh) की पत्नी को ससुराल से सामान इकट्ठा करने की इजाजत दे दी है. इसके साथ ही कोर्ट ने हनी सिंह (Honey […]