देश राजनीति

सिंधिया ने MVA के बताया अपवित्र गठबंधन-कहा- महाराष्ट्र में विकास को वापस लाएंगे शिंदे-फडणवीस

नई दिल्ली। केंद्रयी मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) ने एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) को महाराष्ट्र का सीएम (CM of Maharashtra) बनने की बधाई देते हुए उनके कदम को सही ठहराया है। सिंधिया ने कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना के गठबंधन (Congress-NCP and Shiv Sena alliance) को अपवित्र करार दिया है।


न्यूज एजेंसी के मुताबिक, सिंधिया ने कहा, ”पिछले 2.5 वर्षों से महाराष्ट्र के विकास को एक अपवित्र गठबंधन (महा विकास अघाड़ी) के द्वारा बाधित कर दिया गया था। मराठा होने के नाते एकनाथ शिंदे ने एक विचारधारा के पक्ष में सही फैसला लिया है। मुझे विश्वास है कि ‘फडणवीस-शिंदे की जोड़ी’ महाराष्ट्र में विकास को वापस लाएगी।”

बता दें कि सिंधिया ने भी बड़ी संख्या में कांग्रेस की सरकार को गिराकर मध्य प्रदेश में सरकार बनाने में भाजपा की मदद की थी। हालांकि वे खुद राज्य कैबिनेट का हिस्सा नहीं बने, लेकिन केंद्र में उन्हें बड़ा मंत्रालय संभालने के लिए दिया गया।

Share:

Next Post

LOC पर लगाए जा रहे ऑल वेदर कंटेनर, BSF जवानों को ठंड से बचाएंगे, जानें इनकी खासियत

Sat Jul 2 , 2022
नई दिल्ली। नियंत्रण रेखा (Line of control) पर स्थित बीएसएफ (BSF) की फॉरवर्ड लोकेशन वाली पोस्ट (forward location post) पर जवानों को ठंड से बचाने के लिए पहली बार हर मौसम के लिए कारगर ऑल वेदर कंटेनर (all weather container) लगाए जा रहे हैं। पाकिस्तान (Pakistan) की तरफ से किसी भी समय गोलीबारी की आशंका […]