मनोरंजन

Aaradhya Bachchan की चाल देख लोगों को आया गुस्सा, ऐश्वर्या-अभिषेक से कहीं ऐसी बातें

नई दिल्ली: बॉलीवुड के स्टार कपल ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक (Abhishek Bachchan) बीते दिनों अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को साथ लेकर मालदीव छुट्टियां मनाने गए थे. अब ये परिवार वेकेशन से वापस आ चुका है. तीनों को ऐयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वायरल होने की वजह है आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan Troll) की चाल, जो लोगों को पसंद नहीं आई.

मटक मटक कर चलीं आराध्या
आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) इस वीडियो में अपनी मां ऐश्वर्या के साथ चलती नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह इस वीडियो में भी ऐश्वर्या अपनी बेटी के लिए ओवर प्रोटेक्टिव अंदाज में उसका हाथ पकड़कर चलते नजर आ रही हैं. इस बात के लिए वह कई बार ट्रोल के निशाने पर आ चुकी हैं. लेकिन इस बार आराध्या की चाल ने लोगों का ध्यान खींचा. क्योंकि आराध्या ऐयरपोर्ट पर काफी ज्यादा ही मटक-मटक कर चलती दिख रही हैं. देखिए ये वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कैमरे देखती ही बदली चाल
दरअसल, ऐश्वर्या राय का बेटी आराध्या बच्चन के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते वीडियो में नजर आ रही हैं. जिसमें मां-बेटी ब्लैक आउटफिट्स में दिख रही हैं. यहां कैमरों पर नजर पड़ने के पहले आराध्या नॉर्मल तरीके से चल रही थीं लेकिन कैमरे देखते ही उनकी चाल बदल गई.

लोगों ने किया जमकर ट्रोल
आराध्या की हरकत देखकर लोग उन्हें व ऐश्वर्या को ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने कहा- अरे उसका हाथ कभी तो छोड़ दो, ऐसे पकड़ रखा है, जैसे कहीं गुम हो जाएगी. वहीं एक अन्य ने लिखा- इसको पैर में दिक्कत है या फिर ये जानबूझकर मटकते हुए चल रही है. एक और यूजर ने कहा- बच्चन के घर पैदा हो गए तो चाल बदल गई.

Share:

Next Post

बिहार में मिल रहा 'वैक्सीन लगवाओ और टीवी-फ्रिज पाओ' वाला ऑफर, दूसरा डोज लेने वालों को भी इनाम

Thu Nov 25 , 2021
पटना। देशभर में कोरोना महामारी (Corona Pandemic) से पार पाने के लिए तेजी से वैक्सीनेशन अभियान (Covid Vaccination) चलाया जा रहा है और अब तक करीब सवा करोड़ वैक्सीन डोज (125 million vaccine doses) दी जा चुकी हैं. कई शहरों में तो लोगों को कोरोना (corona) की दोनों डोज मिल चुकी है जबकि कुछ राज्य […]