बड़ी खबर

सीमा हैदर ने मोदी और योगी से लगाई लगाई है कि उसे पाकिस्तान न भेजा जाए नहीं तो वह मौत के मुंह में चली जाएगी


ग्रेटर नोएडा । पाकिस्तान से भारत आई (Came to India from Pakistan) सीमा हैदर (Seema Haider) ने मोदी और योगी से गुहार लगाई है कि (Has Urged Modi and Yogi) उसे पाकिस्तान न भेजा जाए (Not to Send Her Pakistan) नहीं तो वह मौत के मुंह में चली जाएगी (Otherwise She will Face Death) । शुक्रवार सुबह से ही सीमा के घर के बाहर मीडिया कर्मियों का जमावड़ा लगा हुआ है। सब सीमा से यही जानना चाहते हैं कि एटीएस ने उनसे क्या पूछताछ की, क्या सीमा सब कुछ सच बोल रही है या उनके बयानों में कोई विरोधाभास है। अगर सीमा को वापस भेज दिया जाएगा तो उसके साथ क्या होगा। क्या सीमा वापस जाना चाहती है या नहीं? कई सारे सवाल हैं और सीमा एक एक कर सवालों के जवाब दे रही है।


सीमा ने सवालों का जवाब देते हुए मोदी और योगी से गुहार लगाई है कि उसे पाकिस्तान ना भेजा जाए नहीं तो वह मौत के मुंह में चली जाएगी। उसे चाहे जहां रखे भारत में, लेकिन उसे सचिन और उसके बच्चों के साथ यही रखें। सीमा ने यह भी बताया कि उसका भाई 2022 में पाकिस्तानी आर्मी में भर्ती हुआ, लेकिन वह सबसे निचले रैंक पर है। उसने बताया कि जो उसके चाचा की बात आ रही है कि वह पाकिस्तानी आर्मी में थे, तो वो उसके पैदा होने से पहले थे।

सीमा ने बताया कि उसकी शादी पशुपतिनाथ मंदिर में हुई जबकि मंदिर की देखरेख करने वाले ट्रस्ट के प्रवक्ता का कहना है की मंदिर में कोई शादी नहीं होती है। तमाम सवालों के जवाब देते हुए सीमा हैदर खुद को सिर्फ इस बात का दोषी बताती है कि उसने गलत तरीके से भारत में एंट्री की, लेकिन वह कहती है कि उसे यह सब कुछ सचिन के प्यार के लिए किया और वह सचिन के बिना नहीं रह सकती।

उसका कहना है कि कोई भी फ्लाइट पाकिस्तान से नेपाल सीधे नहीं जाती। इसलिए शारजाह होकर उसे नेपाल आना पड़ा। सीमा हैदर खुद को बेगुनाह बताती है और कहती है कि वह कोई जासूस नहीं है। अगर वह पाकिस्तान वापस गई तो मौत के मुंह में चली जाएगी, इसीलिए उसे यहीं रहने दिया जाए। उसने बताया कि पाकिस्तान में हालात बद से बदतर हैं, सचिन की भले ही कमाई 13000 की हो, लेकिन वह पाकिस्तान से 3 गुना है। बहुत सारे सवालों के जवाब देते हुए सीमा बस यही कहती है कि उसे वापस मत भेजो, यहीं रहने दो। वीजा नहीं मिल रहा था इसलिए उसने यह रास्ता अपनाया। फिलहाल सूत्रों की मानें तो कहीं ना कहीं सीमा को पाकिस्तान डिपोर्ट करने की तैयारी शुरू हो चुकी है और इस बात से सीमा काफी डरी हुई हुई है।

Share:

Next Post

राष्ट्रपति तक पंहुचा सीमा हैदर का मामला, की गई ये सिफारिश

Fri Jul 21 , 2023
नई दिल्ली: पाकिस्तान की महिला सीमा हैदर (Seema Haider of Pakistan) को वापस उसके मुल्क भेजा जाएगा या नहीं इस पर फैसला आना अभी बाकी है, लेकिन पूरे प्रकरण में हर दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं. ये मामला आज राष्ट्रपति तक भी पहुंच गया है. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के वकील द्वारा लगाई […]