मनोरंजन

Shah Rukh Khan ने सेट किया रिकॉर्ड, जवान’ और ‘डंकी’ ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 500 करोड़

मुंबई: शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान’ से लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. इस फिल्म ने 2023 की शानदार शुरुआत की है. पठान ब्लॉकब्स्टर हिट साबित हुई थी. अब शाहरुख की ‘जवान’ और ‘डंकी’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. एक बार फिर शाहरुख अपनी फिल्म से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. शाहरुख की अब एटली के डायरेक्शन में बनी जवान और राजकुमार हिरानी की डंकी आने वाली है. इन दोनों फिल्मों ने रिलीज से पहले ही करोड़ों का बिजनेस कर लिया है. दोनों फिल्मों ने मिलकर ही 500 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

शाहरुख खान ने बनाया रिकॉर्ड पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की जवान और डंकी के सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स बिक गए हैं. ये डील बहुत ही तगड़ी हुई है. सिनेमाघरों में रिलीज से पहले ही जवान और डंकी के साथ में राइट्स वैरिड प्लेयर (Varied Players) ने खरीद लिए हैं. ये डील करीब 450-500 करोड़ की हुई है.


सोर्स के मुताबिक शाहरुख खान की जवान के जहां सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स करीब 250 करोड़ के बिके हैं. वहीं डंकी के राइट्स को करीब 230 करोड़ में बेचा है. जवान और डंकी में थोड़ा सा अंतर इस वजह से है क्योंकि जवान को तमिल और तेलुगू में डब किया गया है.

सिर्फ हिंदी में बिके हैं डंकी के राइट्स
रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की जवान के राइट्स हर भाषा में बिके हैं वहीं डंकी को प्राइमरली हिंदी में बेचा गया है. दोनों फिल्मों ने रिलीज से पहले ही मिलकर करीब 500 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. खास बात ये है कि दोनों ही फिल्में शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तले बनी है.

शाहरुख खान की जवान की बात करें को किंग खान इसमें डबल रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं डंकी की बात करें तो ये क्रिसमस 2023 पर बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती है.

Share:

Next Post

शिवराज सरकार ने बढ़ाया आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं का मानदेय, अब रिटायरमेंट पर मिलेगा यह लाभ

Wed Jul 5 , 2023
भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) की अध्यक्षता में मंत्रिपरिषद की बैठक मंगलवार को मंत्रालय में हुई. इसमें निर्णय लिया गया कि आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को तीन हजार रुपये वृद्धि के बाद अब 13 हजार रुपये प्रतिमाह मानदेय मिलेगा. सहायिका और मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को 750 रुपये वृद्धि के बाद प्रतिमाह बढ़ा हुआ […]