मनोरंजन

Shah Rukh Khan की ‘पठान’ ऑनलाइन लीक! जानिए पूरा मामला?

मुंबई (mumbai)। अभिनेता शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को लेकर अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है, बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार (Superstar) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) जहां एक तरफ आज सिनेमाघरों में पड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। वहीं फिल्म के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘पठान’ रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई है।

बताया जा रहा है कि रिलीज से एक दिन पहले मंगलवार रात फिल्म की कॉपी ऑनलाइन लीक हो गई है। उधर, यशराज फिल्म्स ने दर्शकों से एक खास अपील की है। ​हर बड़ी फिल्म के मेकर्स को हमेशा यह डर रहता है कि फिल्म कहीं ऑनलाइन लीक ना हो जाए, लेकिन ऐसा ही हुआ। ‘पठान’ मेकर्स और शाहरुख खान भी इसे लेकर सजग थे और पूरी तरह से फिल्म की सिक्योरिटी को लेकर प्लानिंग की गई थी. लेकिन फिर भी खबर है कि ‘पठान’ लीक हो गई है। मीडिया खबर की मानें तो ‘पठान’ Filmyzilla और Filmy4wap वेबसाइट पर लीक हो गई है। यह खबर कितनी सही है? कितनी गलत? यह तो नहीं कहा जा सकता लेकिन ‘पठान’ के मेकर्स जरूर परेशान हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

फिल्म के लीक होने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ऐसे में यशराज फिल्म्स इन खबरों को लेकर सजग हो गई। मेकर्स नहीं चाहते कि फिल्म के बिजनेस को किसी भी तरह का कोई ​नुकसान हो. इसके लिए वाईआरएफ की तरफ से ट्विटर पर एक मैसेज शेयर किया गया है। इसके अनुसार, ‘क्या आप सबसे बड़े एक्शन के लिए तैयार हैं? आप सभी से एक विनम्र अनुरोध है कि फिल्म को रिकॉर्ड करने और उसे शेयर करने से बचें। यह स्पॉइलर्स को बढ़ावा देगा सिर्फ सिनेमाघरों में ही ‘पठान’ का आनंद लें।

Share:

Next Post

अंटार्कटिका में बर्फ की चट्टान से लंदन जितना बड़ा हिस्सा टूटा

Wed Jan 25 , 2023
वाशिंगटन (Washington)। अंटार्कटिका (Antarctica) में बर्फ की चट्टान से लंदन जितना आकार का एक हिमखंड टूटकर अलग हो गया है। यह घटना रविवार की बताई जा रही है जहां हैली रिसर्च स्टेशन के पास की है। अंटार्कटिका (Antarctica) में बर्फ की चट्टान से ब्रिटेन के लंदन शहर (UK city of London) के आकार जितना एक […]