मनोरंजन

Shahrukh Khan की पत्नी गौरी खान लेती है ब्लैक वॉटर, वीडियो वायरल

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार (bollywood superstar) शाहरुख खान(shahrukh khan) ही नहीं ​बल्कि उनकी फैमिली(Family) भी हमेशा ही लाइम लाइट में बनीं रहती है।​ फिर चाहे वो उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हो या फिर पत्नी गौरी खान(Gauri Khan)। पैपराजी हर किसी को अपने कैमरे में कैद करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। वहीं सुहाना खान (Suhana Khan) और गौरी खान(Gauri Khan) की हर तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायलर हो जाती है। गौरी खान(Gauri Khan) एक प्रोड्यूसर होने के साथ ही साथ इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। इसी बीच गौरी खान(Gauri Khan) का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरी खान(Gauri Khan) हाल ही में मुंबई स्थित अपने डिजाइनर स्टोर के बाहर स्पॉट की गईं। इस दौरान उनका लुक फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है। गौरी खान(Gauri Khan) के इस वीडियो को बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गौरी खान(Gauri Khan) नो मेकअप में भी कितनी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके फेस पर जरा सा भी मेकअप नजर नहीं आ रहा है। वहीं इस दौरान गौरी खान(Gauri Khan) ब्लैक टॉप और डार्क ब्लू रिप्ड डेनिम जींस में नजर आ रही हैं। वहीं इस ड्रेस के साथ उन्होंने ग्रीन कलर का जैकेट भी कैरी किया था। गौरी खान(Gauri Khan)के चेहरे पर गॉगल था, जबकि एक हाथ में बोतल नजर आ रही है। वहीं मीडिया को सामने देखकर गौरी खान(Gauri Khan) ने बेहद ही प्यारी सी स्माइल दी।


बता दें कि गौरी खान(Gauri Khan) ने इंडस्ट्री के कई स्टार्स के घर को डेकोरेट कर चुकी हैं। वहीं लॉकडाउन में उन्होंने पति शाहरुख खान के ऑफिस को भी डिजाइन किया था। बता दें कि गौरी खान(Gauri Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वहीं अक्सर अपनी और बच्चों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के बीच पोस्ट करती रही हैं। वहीं फैंस भी गौरी खान(Gauri Khan)के लेटेस्ट अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

Share:

Next Post

बड़ी खबर! बच्चों को इस महीने से लगेगा टीका, ये कंपनी लॉन्च करेगी वैक्सीन

Thu Sep 23 , 2021
नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के खिलाफ देश में वैक्‍सीनेशन अभियान तेजी से चल रहा है और 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को टीका लगाया जा रहा है. देश में तीसरी लहर (Covid-19 Third Wave) की आशंका के बीच बच्‍चों को सुरक्षित करना बड़ी चुनौती है और इसके लिए कई वैक्‍सीन […]