भोपाल न्यूज़ (Bhopal News) मध्‍यप्रदेश मनोरंजन

मध्यप्रदेश स्थापना दिवस पर Shankar Mahadevan पहुंचे भोपाल

भोपाल ! GTV के शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स (Saregamapa Little Champs) के 9वें सीज़न के ताजातरीन पैनल में शामिल जज शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) आज मध्यप्रदेश का 67वां स्थापना दिवस (Madhya Pradesh Foundation Day) के अवसर पर राजधानी भोपाल में है। शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) के साथ एहसान और लॉय की तिकड़ी अपने बैंड के जरिए प्रस्तुति देगी। राज्यस्तरीय मुख्य कार्यक्रम स्थानीय लाल परेड मैदान में होगा।

शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) एक भारतीय गायक है और शंकर-एहसान-लॉय तिहरी का हिस्सा है। शंकर महादेवन को चार बार राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार, जिसमें तीन बार सर्वश्रेष्ठ पुरुष पार्श्वगायक के लिए और एक बार सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक के लिए दिया जा चुका है। सन 2019 में उन्हें भारत सरकार ने पद्मश्री से सम्मानित किया।


खास बात यह है कि शंकर महादेवन, (Shankar Mahadevan) जो सारेगामापा फ्रेंचाइजी का अभिन्न हिस्सा रहे हैं, वह वर्तमान में सारेगामापा लिटिल चैंप्स के ९वें सीजन को जज कर रहे हैं । भारतीय संगीत जगत के सबसे चहेते सिंगर्स एवं कंपोज़र्स में से एक शंकर महादेवन ने इंडस्ट्री को रिकॉर्ड तोड़ने वाले कई एल्बम दिए हैं और अब वो इन यंग टैलेंटेड बच्चों का मार्गदर्शन करते और उनका हुनर संवारते नजर आएंगे ताकि ये बच्चे टॉप सिंगर बनने का अपना सपना पूरा कर सकें.

Share:

Next Post

एल एंड टी कंपनी पर 5 लाख रुपये का जुर्माना लगाया दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने

Tue Nov 1 , 2022
नई दिल्ली । दिल्ली के पर्यावरण मंत्री (Delhi Environment Minister) गोपाल राय (Gopal Rai) द्वारा निरीक्षण के दौरान (During the Inspection) दिल्ली में बन रहे (Made in Delhi) भाजपा मुख्यालय में (In BJP Headquarter) सभागार बना रही (Making Auditorium) एल एंड टी कंपनी पर (On L&T Company) पांच लाख रुपये का जुर्माना (Fine of Rs. […]