खेल

श्रीलंका दौरे के लिए शिखर धवन को बनाया गया कप्तान, भुवनेश्वर होंगे उप कप्तान

नई दिल्ली। श्रीलंका के खिलाफ इस साल जुलाई में होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है और टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इस सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे।

तीन वनडे 13, 16 और 18 जुलाई को खेले जाएंगे। जबकि टी20 सीरीज की शुरुआत 21 जुलाई से होगी और अगले दो मैच 23 और 25 जुलाई को खेले जाएंगे। सभी मुकाबले कोलंबो के आर प्रेमदासा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।

शिखर धवन को टीम का कप्तान और भुवनेश्वर कुमार को उपकप्तान बनाया गया है।टीम में कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया।

भारतीय सीनियर चयन समिति ने तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन किया।

भारतीय टीम –

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीकल, रूतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नीतीश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के. गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरूण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया।

बॉलर- अर्शदीप सिंह, ईशान पोरेल, संदीप वारियर, साई किशोर, सिमरजीत सिंह।

Next Post

160 बेड महिला और बच्चों के लिए पीसी सेठी में होंगे तैयार

Fri Jun 11 , 2021
राधास्वामी में लगने वाले दो ऑक्सीजन प्लांट अब अस्पतालों में लगेंगे… सेंटर दिसम्बर तक रहेगा कायम इंदौर। कोरोना की दूसरी लहर तो समाप्ति की ओर है, लेकिन तीसरी लहर का हल्ला देशभर में मचाया जा रहा है, जिसके चलते इंदौर में भी महिला और बच्चों के लिए विशेष उपचार की व्यवस्थाएं की जा रही हैं। […]