बड़ी खबर मनोरंजन

Sidharth Shukla का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 40 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13’ के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अचानक निधन हो गया है. 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ ने दुनिया को अलविदा कहा है. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत फैन फॉलोइंग थी. इन दिनों वो अपने करियर के पीक पर थे. उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था.

सिद्धार्ध की थी खूब फैन फॉलोइंग
सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस और परिवार वालों के लिए ये बहुत बड़ा झटका है. सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) बिल्कुल स्वस्थ थे, ऐसे में अचानक हुए उनके निधन ने परिवार और उनके चाहने वालों को तोड़ दिया है. सिद्धर्थ शुक्ला का अस्पताल पहुंचने से पहले ही निधन हो गया था. सिद्धार्थ शुक्ला को कुपर अस्पताल ले जाया गया, जहां मौत की पुष्टि हुई. जानकारी के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

सिद्धार्थ शुक्ला इस शो से घर-घर में हुए फेमस
मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत में मॉडलिंग की. साल 2004 में उन्होंने अपना डेब्यू किया था. साल 2008 में वह ‘बाबुल का आंगन छूटे न’ नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे. बालिका वधु में शिव के किरदार से उन्हें असल पहचान मिली. इस शो से पॉपुलर हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने कई रियालिटी शोज में भी भाग लिया था. वो ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘झलक दिखलाजा’ जैसे शो के भी सिद्धार्थ विनर रहे.

इस सीरीज में आखिरी बार आए थे नजर
हाल में ही में ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3’ नाम की वेब सीरीज में सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) नजर आए थे. लोगों ने सीरीज को बहुत पसंद किया था. आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला को ‘डांस दीवाने’ में शहनाज गिल के साथ देखा गया था. सिद्धार्थ के अचानक निधन से लोगों को बड़ा झटका लगा है. सिद्धार्थ (Sidharth Shukla), करण जोहर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी सेकेंड लीड थे. सिद्धार्थ बीते दिनों बिग बॉस OTT में भी नजर आए.

Share:

Next Post

महिला मोर्चे का पद इस बार ताई कोटे से बाहर, दूसरे खेमे से नियुक्ति की संभावना

Thu Sep 2 , 2021
दोनों महामंत्री के साथ-साथ कई नगर पदाधिकारी भी अध्यक्ष की दौड़ में, पूर्व छात्र नेता वर्षा शर्मा का नाम भी इन्दौर। प्रदेश के बाद अब शहर में महिला मोर्चा (Mahila Morcha) की नई कार्यकारिणी का गठन होना है। संगठन (Organization) चाह रहा है कि महिला मोर्चा (Mahila Morcha) इस बार पहले से अधिक सक्रिय हो […]