देश राजनीति

सिद्धू जहां जाते हैं बोझ बन जाते हैं

अमृतसर। पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के नेता व पूर्व क्रिकेटर नवजोतसिंह सिद्धू (Former cricketer Navjot Singh Sidhu) के भाजपा में जाने की अटकलों के बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंतसिंह मान ने तंज कसते हुए कहा कि सिद्धू दलबदलू हैं। वे जिस दल में जाते हैं वहां के लिए बोझ बन जाते हैं। हाल ही में सिद्धू के भाजपा में जाने की अटकलें चली थीं। कई दिनों से वे कांग्रेस की बैठक में भी शामिल नहीं हो रहे हैं।


पारंपरिक पार्टियां ईष्र्या रखती हैं
मुख्यमंत्री मान ने भाजपा सहित अन्य विपक्षी दलों के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि पारंपरिक पार्टियां उनसे ईष्र्या करती हैं, क्योंकि वे एक सामान्य परिवार से हैं। ये नेता मानते हैं कि उन्हें शासन करने का दैवीय अधिकार है। वे यह बात हजम नहीं कर पा रहे हैं कि एक आम आदमी राज्य को कुशलतापूर्वक चला रहा है। इन नेताओं ने लंबे समय तक जनता को बेवकूफ बनाया है।

हमारी अफवाहों का धुआं वहां से उठता है जहां हमारे नाम से आग लग जाती है : सिद्धू
सिद्धू के भाजपा में जाने की अटकलों के बीच सिद्धू ने सोशल मीडिया पर 10 सेकंड का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि हमारी अफवाहों का धुआं वहां से उठता है गुरु, जहां हमारे नाम से आग लग जाती है।

Share:

Next Post

फुटवियर क्लस्टर के लिए 150 एकड़ जमीन मांगी उद्योगवालों ने

Tue Feb 27 , 2024
स्मार्ट इंडस्टियल सिटी पीथमपुर सेवन में 750 करोड़ का निवेश होग़ा, 15 हजार लोगों को रोजग़ार मिलेगा इंदौर। फुटवियर इंडस्ट्री से जुड़े लगभग 100 उद्योग संचालकों ने फुटवियर क्लस्टर के लिए स्मार्ट इंडस्टियल सिटी पीथमपुर सेवन में 150 एकड़ जमीन की मांग की है। मध्यप्रदेश इंडस्ट्री एसोसिएशन ने कल एमपीआईडीसी की कार्यपालन निदेशक से कहा […]