बड़ी खबर व्‍यापार

सीतारमण ने ट्रेड यूनियनों और श्रम संगठनों के साथ की बजट पूर्व बैठक

नई दिल्ली (New Delhi)। केंद्रीय वित्त एवं कॉर्पोरेट मामलों की मंत्री (Union Finance and Corporate Affairs Minister) निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने सोमवार को आम बजट 2024-25 की तैयारियों (Preparations for General Budget 2024-25) के मद्देनजर ट्रेड यूनियनों और श्रम संगठनों (Trade unions and labor organizations) के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। बैठक में ट्रेड यूनियनों और श्रम संगठनों के प्रतिनिधियों ने अपने सुझाव दिए और विचार रखे।


बजट पूर्व परामर्श बैठक में वित्त सचिव, वित्तीय सेवा के सचिव, आर्थिक मामलों के विभाग और श्रम एवं रोजगार मंत्रालय के सचिवों और वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा भारत सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार ने भी भाग लिया।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आम चुनाव से पहले वित्त वर्ष 2024-25 के लिए अंतरिम बजट पेश किया था। चुनाव के बाद उन्हें फिर से वित्त मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई है। उन्होंने अब पूर्ण बजट पेश करने के पहले उसकी तैयारी शुरू कर दी है।

Share:

Next Post

छिंदवाड़ाः भाजपा के लिए प्रचार करने पर पति ने की मारपीट, दिया तीन तलाक

Tue Jun 25 , 2024
-ससुराल पक्ष पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का आरोप भोपाल (Bhopal)। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा जिले (Chhindwara district) में भाजपा की सदस्यता (BJP membership) लेना और पार्टी के पक्ष में प्रचार करना एक मुस्लिम महिला (Muslim woman) के ससुराल वालों को इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने न सिर्फ उसके साथ मारपीट की, बल्कि उसे […]