देश

UP: कलयुगी बेटे ने मां की ममता को किया शर्मसार, बूढ़ी मां को चप्‍पल से पीटा

यूपी के अमरोहा में बूढ़ी मां की जूतों चप्पल से पिटाई करने वाले कलयुगी बेटे का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक युवक अपनी मां से जमकर मारपीट करता नजर आ रहा है।बताया जा रहा है कि युवक ने मारपीट करके मां को घर से निकाल दिया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है और आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

दरअसल, ये मामला अमरोहा जिले (Amroha District) की औद्योगिक नगरी गजरौला का है। जहां बिजोरा के रहने वाले नन्हे घरेलू क्लेश के चलते अपनी मां को चप्पल से मारने-पीटने लगा। ये देखकर पड़ोसी ने बेटे की मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।


वीडियो ने कलयुगी बेटे की पोल खोलकर रख दी और उसके बाद सोशल मीडिया (social media) पर वीडियो वायरल होने लगा। पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपी नन्हे को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी में जुट गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह का कहना है कि गजरौला थाना क्षेत्र में 40 वर्षीय युवक नन्हे प्रजापति ने अपनी मां के साथ मारपीट की है। मामले का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपनी मां को बुरी तरह पीट रहा है। मामले को लेकर कार्रवाई करते हुए गजरौला (gajraula) थाना ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

Share:

Next Post

74 वर्ष की महिला ने दिया जुड़वां बच्चों को जन्म, बना विश्व रिकॉर्ड

Mon Jul 5 , 2021
गुंटूर । दुनियाभर (World) में हमेशा कुछ न कुछ ऐसा होता रहता है, जो अद्भुत (Wonderful) कहलाता है। ये ऐसी बातें या घटनाएं (Events) होती हैं, जिन पर सहसा विश्वास (Usually believe) नहीं होता है। कह सकते हैं कि इन्हें जानकर कोई भी चौंक (Shocked) सकता है। आज हम जिस बात के बारे में बताने […]