मनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा के मामा पहलाज निहलानी ने कहा, ”आजकल के बच्चे अपने फैसले खुद लेते हैं

मुंबई (Mumbai)। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) 23 जून को शादी करने जा रही हैं। सोनाक्षी और उनके बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Sonakshi and her boyfriend Zaheer Iqbal) दोनों मुंबई में शादी करने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी शादी के कार्ड की चर्चा है। इंडस्ट्री के कई लोग इन दोनों को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी तरह, सोनाक्षी के मामा और बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी ने अपनी भांजी की शादी पर टिप्पणी की है।


एक इंटरव्यू में पहलाज निहलानी ने इस बात की पुष्टि की है कि सोनाक्षी और जहीर शादी करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि वे इन दोनों की शादी में भी शामिल होने जा रहे हैं। उन्होंने सोनाक्षी और जहीर को शुभकामनाएं दी हैं। मैं सोनाक्षी का मामा हूं। उन्हें और जहीर को मेरा आशीर्वाद है।”पहलाज निहलानी ने कहा, ”आजकल के बच्चे अपने फैसले खुद लेते हैं, इसलिए माता-पिता को अपने बच्चों के फैसलों से खुश होना चाहिए। महत्वपूर्ण बात यह है कि जोड़े को वैवाहिक जीवन जीना होगा। इसलिए उन्हें एक-दूसरे से प्यार करना चाहिए और एक-दूसरे के साथ सहज रहना चाहिए।

Share:

Next Post

तत्काल युद्ध रुकवा दें भारत, फिलिस्तीन के प्रधानमंत्री ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

Sun Jun 16 , 2024
नई दिल्‍ली(New Delhi) । गाजा में इजरायल (Israel in Gaza)के द्वारा किए जा रहे हमलों से फिलिस्तीन(attacks on Palestine) परेशान है। इस बीच फिलिस्तीन (Palestine)के प्रधानमंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)को चिट्ठी लिखी है और तत्काल युद्ध विराम के लिए दबाव बनाने का आग्रह किया है। साथ ही उन्होंने युद्धग्रस्त गाजा को मिलने […]