बड़ी खबर

सोनिया गांधी ने लिखा ईडी को पत्र, स्वास्थ्य के आधार पर पेशी टालने की रखी मांग


नई दिल्ली । नेशनल हैराल्ड मामले में (In National Herald case) सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने लिखा ईडी को पत्र (Writes a Letter to ED), स्वास्थ्य के आधार पर (On Grounds of Health) पेशी टालने की (Deferment of Appearance) रखी मांग (Demands) । ईडी ने सोनिया गांधी को भी पेशी के लिए बुलाया है, लेकिन अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद आराम के चलते सोनिया ईडी के सामने पेश नहीं होंगी।

इसपर जानकारी देते हुए कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कोरोना और फेफड़ों के संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती होने के बाद डॉक्टरों द्वारा घर पर आराम करने की सख्त सलाह को देखते हुए, उन्होंने आज ईडी को पत्र लिखकर उनके पूरी तरह से ठीक होने तक अगले कुछ हफ्तों के लिए उनकी उपस्थिति को स्थगित करने का अनुरोध किया है।

दरअसल ईडी ने गुरुवार को सोनिया गांधी को तलब किया है, लेकिन अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड से संबंधित कथित धनशोधन के एक मामले में सोनिया गांधी को समन जारी कर पूछताछ के लिए पेश होने को कहा था।

Share:

Next Post

असम CM की पत्नी ने मनीष सिसोदिया पर लगाया मानहानि का केस, भ्रष्टाचार के लगाए थे आरोप

Wed Jun 22 , 2022
गुवाहाटी। असम के मुख्यमंत्री (Chief Minister) हिमंत बिस्वा सरमा की पत्नी रिंकी भुइयां सरमा ने दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Chief Minister Manish Sisodia) के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। सिसोदिया ने रिंकी सरमा (Rinki Sarma) पर बाजार दरों पर पीपीई के ठेके देने में कदाचार का आरोप लगाया […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.