उत्तर प्रदेश देश

दुपट्टे से गला दबाया… जंगल में गर्लफ्रेंड को मारा, गन्ने के खेत में फेंका शव

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी है. सम्भल के बानियां ठेर में युवती का शव बरामद किया गया. प्रेमी ने प्रेमिका की शादी के बाद भी उसका पीछा किया. शादी होने के बाद वह प्रेमी को इग्नोर करने लगी थी. प्रेमी को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई. उसने 29 मई को प्रेमिको को मिलने के लिए बुलाया और बोला कि वह दोनों दूर कहीं घूमने के लिए जाएंगे. घूमने के लिए ले जाने पर प्रेमी को उसकी हत्या करने का मौका मिल गया. वह प्रेमिका को सूनसान इलाके में ले गया. उसने गांव अल्लीपुर बुजुर्ग के जंगल में ले जाकर प्रेमिका की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी और शव गन्ने के खेत में फेंक दिया था.


युवती का शव बरामद होने पर पुलिस ने हत्या की वजह तलाशनी शुरू की. पुलिश ने मिशन दृष्टि के तहत उस इलाके सभी सीसीटीवी फुटेज को चेक किया. सीसीटीवी फुटेज में प्रेमी आकाश मृतका प्रीति के साथ बाइक पर बैठा हुआ दिखाई दिया. पुलिस को आकाश पर शक हुआ, जिसके कारण उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. आकाश ने पूछताछ में एक के बाद एक करके पूरे मामले का खुलासा कर दिया. प्रेमी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि शादी के बाद प्रीति उसे इग्नोर करने लगी थी, इस कारण वह उससे नाराज था.

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि प्रीति शादी बात आकाश से नफरत करने लगी थी, जिस कारण वह उससे बात नहीं कर रही थी, जिसके चलते आकाश की मोहब्बत एक तरफा रह गई. इसी का बदला लेने के लिए आकाश ने प्रीति का दुपट्टा से गला घोंट दिया. पुलिस ने प्रीति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रीति की हत्या के बाद उसके घर में मातम का माहौल छाया हुआ है.

Share:

Next Post

बाबर आजम ने की सुनील गावस्कर से मुलाकात, जानें क्या बात हुई

Sun Jun 2 , 2024
नई दिल्ली: T20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज भले ही हो चुका है. लेकिन, पाकिस्तान की टीम इसमें अपना पहला मैच 6 जून को मेजबान अमेरिका के खिलाफ खेलेगी. पाकिस्तान और अमेरिका के बीच ये मैच डेलास में खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए पाकिस्तान की टीम डेलास पहुंच चुकी है. इसी दौरान पाकिस्तान के […]