मनोरंजन

वेब सीरीज मिर्जापुर 2 का दमदार ट्रेलर रिलीज, 23 अक्टूबर को होगा प्रीमियर

वेब सीरीज मिर्जापुर के सुपरहिट होने के बाद फैंस को बेसब्री से इसके दूसरे सीजन का इन्तजार है। वेब सीरीज मिर्जापुर 2 अमेजन प्राइम वीडियो पर जल्द रिलीज के लिए तैयार हैं। निर्माताओं ने इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन यानी मिर्जापुर 2 का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया है। मिर्जापुर 2 का प्रीमियर 23 अक्टूबर को होगा। मिर्जापुर 2 के इस ट्रेलर को अमेजन प्राइम वीडियो ने ट्विटर पर साझा किया है।
ट्रेलर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी के दमदार डायलॉग ‘जो आया है, वो जाएगा। बस मर्जी हमारी होगी’ से होती हैं। मिर्जापुर के दूसरे सीजन में गुड्डू भैया (अली फजल) की धमाकेदार वापसी दिखाई जाएगी। इस सीजन में गुड्डू पत्नी स्वीटी और भाई बब्लू की मौत का बदला और मिर्जापुर दोनों लेने की तैयारी में हैं। गुड्डू से बचने के साथ मुन्ना (दिव्येंदु शर्मा) अपने पिता कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) की जगह भी हासिल करना चाहता है जिसके लिए वो हर मुमकिन कोशिश में हैं।
मिर्जापुर सीजन 2 में अली फजल और पंकज त्रिपाठी के अलावा श्वेता त्रिपाठी, दिव्येन्दु शर्मा, रसिका दुग्गल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग, विजय वर्मा, मनु ऋषि चड्ढा हैं। इस सीरीज को एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है, जिसे गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने निर्देशित किया है। यह वेब सीरीज 23 अक्टूबर, 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

Next Post

इंदौर में कुल उपचाररत् कोरोना मरीज हुए 4554, नए 482

Wed Oct 7 , 2020
इंदौर। आज की सीएमएचओ की रिपोर्ट के अनुसार इंदौर में 482 नए पॉजिटिव मामले सामने आए है। 3713 सैंपल जांच के लिए भेजे गाए और 68265 रैपिड टेस्टिंग सैंपल और 2204 सैम्पल आज प्राप्त किये गये थे। टेस्ट में 3196 नेगेटिव है, साथ ही इंदौर में पॉजिटिव मरीज़ो की कुल संख्या 27289 हो गई है। […]