मनोरंजन

बॉर्डर 2 का सनी देओल ने तूफानी अंदाज में किया ऐलान

मुंबई (Mumbai)। अभिनेता सनी देओल (sunny deol) ने आगामी फिल्म ‘बॉर्डर-2’ (‘Border-2’) की घोषणा की है। सनी देयोल ‘गदर-2’ (‘Border-2’) की रिलीज के बाद ‘बॉर्डर-2’ को लेकर काफी चर्चा में है। इसके साथ ही सनी लाहौर 1947 की शूटिंग कर रहे हैं। ‘बॉर्डर-2’ की घोषणा ने फैंस की खुशी दोगुनी कर दी है। सोशल मीडिया पर फिल्म की घोषणा होते ही फैंस अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।



सनी देओल की 1997 में रिलीज हुई बॉर्डर फिल्म का सीक्वल करीब 27 साल बाद आ रहा है। सनी देओल ने ‘बॉर्डर-2’ की घोषणा करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इसमें सनी की आवाज सुनाई दे रही है और वह कह रहे हैं कि 27 साल पहले एक सैनिक ने वादा किया था। वह वादा पूरा करने और भारत की मिट्टी को सलाम करने आते हैं। फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता द्वारा किया जाएगा।

 

Share:

Next Post

बुझो तो जाने — आज की पहेली

Fri Jun 14 , 2024
14 जून 2024 1. दो पैरों का मैं हूं घोड़ा, चलता हूं पर थोड़ा-थोड़ा। जो भी मेरे बीच में आया, झट से काटा, फट से तोड़ा। उत्तर. …..सरौता 2. आंखें मूंद के खाते हैं, और खाकर पछताते हैं। जो कोई पूछे क्या था वो, तो कहते शरमाते हैं। उत्तर. ……धोखा 3. लोहे की दो तलवारें, […]