देश बड़ी खबर

सुपरफास्ट चोर : 17 मिनट में ATM मशीन उखाड़ ले गए, अंदर भरे थे 26 लाख रुपये, पुलिस हैरान


अलवर. अलवर (Alwar) से सटे खैरथल के औद्योगिक क्षेत्र से बदमाश पंजाब नेशनल बैंक (PNB) की एटीएम (ATM) मशीन को ही उखाड़कर ले गये. बदमाशों ने कार से एटीएम (ATM) को उखाड़ा. फिर उसे उसी में रखकर ले गए. बताया जा रहा है कि एटीएम मशीन के अंदर करीब 26 लाख रुपये की नगदी भरी हुई है. पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर लिया है. सीसीटीवी (CCTV) फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

पुलिस के अनुसार खैरथल में यह वारदात इस्माइलपुर रोड स्थित इंडस कंपनी के पास लगे पीएनबी के एटीएम में हुई. एटीएम के पास ही राजकुमार चाय की थड़ी है. रविवार को तड़के 4 बजे जब राजकुमार अपनी चाय की थड़ी को खोलने के लिए वहां पहुंचा तो उसे एटीएम का शीशा टूटा हुआ मिला. एटीएम मशीन का खोल साइड में पड़ा हुआ था. वहां के हालात देखकर उसने इसकी सूचना पास ही स्थित कंपनी के गार्ड दीपक और अन्य लोगों को दी.


मशीन में शनिवार को ही साढ़े 28 लाख रुपये का कैश डाला गया था
घटना की सूचना मिलते ही किशनगढ़बास डीएसपी राजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और आसपास के लोगों तथा बैंक प्रबंधन से पूरी जानकारी ली. पीएनबी के शाखा प्रबंधक ने बताया कि रविवार का अवकाश होने के चलते शनिवार को ही एटीएम मशीन में साढ़े 28 लाख रुपये का कैश डाला गया था. इसमें से करीब दो ढाई लाख रुपये का कैश निकाला गया है. एटीएम मशीन में करीब 26 लाख रुपये का कैश बताया गया है.

एटीएम खैरथल-तिजारा रिजर्व पुलिस लाइन के सामने स्थित है
वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा है कि एक कार रात 2 बजकर 17 मिनट पर आकर वहां रूकी थी. उसमें सवार होकर आए बदमाशों ने महज 17 मिनट में वारदात को अंजाम दे दिया. वे एटीएम मशीन उखाड़कर 2 बजकर 34 मिनट पर वापस चले गए. ततारपुर थाना अधिकारी अंकेश चौधरी ने भी घटनास्थल का मौका मुआयना किया. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा. पीएनबी बैंक का यह एटीएम जिस जगह लगा हुआ है उसी के सामने खैरथल-तिजारा रिजर्व पुलिस लाइन है.

Share:

Next Post

PAK vs NZ: पाकिस्तान ने 13वें ओवर में जीता टी20 मैच, कीवियो को किया 90 पर ढेर

Sun Apr 21 , 2024
रावलपिंडी. पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ टी20 (T-20) सीरीज का आगाज जीत से किया है. बाबर आजम (Babar Azam) की सेना ने सीरीज के दूसरे टी20 मैच में मेहमान टीम को 90 रन पर ढेर कर दिया. पाकिस्तान ने 12.1 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 92 रन बनाकर […]