मनोरंजन

फिल्म ‘अपहरण’ लेकर आ रहे हैं सुपर स्टार यश कुमार

मुंबई (Mumbai)। बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार प्रकाश झा (Prakash Jha) की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘अपहरण’ (apaharan) तो याद ही होगा। अब भोजपुरी सुपर स्टार यश कुमार भी ‘अपहरण’ (apaharan)  लेकर आ रहे हैं, जिसका फर्स्ट लुक आउट हो गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक में नजर आ रहे अलग-अलग शेड्स इस बात की ओर इशारा करते हैं कि यश कुमार एक बार फिर से रोमांचक कहानी के साथ बॉक्स ऑफिस पर छाने को तैयार हैं। फर्स्ट लुक में यश कुमार की दो तस्वीर और फिल्म की लीड अभिनेत्री प्रियंका रेवाड़ी की भाव भंगिमा बेहद आकर्षक है। लेकिन ये स्पष्ट है कि इस फिल्म का प्रकाश झा की फिल्म ‘अपहरण’ से कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए मेकर्स ने फर्स्ट लुक के साथ ही इस बात को भी साफ कर दिया है, ताकि दर्शकों के बीच कोई कन्फ्यूजन ना रहे है।



फिल्म ‘अपहरण’ कैसी होगी और इसकी कहानी लोगों को कितना पसंद आने वाली है, यह भविष्य के गर्भ में हैं। लेकिन इतना जरूर है कि इस फिल्म को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई है। फिल्म के निर्देशक अजय श्रीवास्तव हैं, जिसके साथ यश कुमार की जोड़ी दर्शकों को अक्सर पसंद आई है। दोनों अपने अपने क्षेत्र में माहिर हैं, इसलिए फिल्म के जानकारों का कहना है कि फिल्म ‘अपहरण’ के रूप में भोजपुरी के दर्शकों को एक और बेहतरीन फिल्म मिलने वाला है। वहीं, यश कुमार ने फिल्म की कहानी पर बिना कुछ कहे कहा कि यह हमारा पायलट प्रोजेक्ट है और इसे हम भव्यता के साथ लेकर आएंगे।

निर्देशक अजय श्रीवास्तव ने कहा कि फिल्म ‘अपहरण’ की कहानी दर्शकों को पसंद आएगी। मनोरंजन भरपूर मिलेगा हमारी फिल्म में। जरा सा सब्र दर्शकों को करना होगा। तभी इस फिल्म के इंतजार का मजा होगा। उससे पहले मैं ये स्पष्ट कर दूं कि फिल्म ‘अपहरण’ किसी भी इंडस्ट्री की फिल्म से कोई ताल्लुक नहीं रखता। इसकी कहानी हमारी अपनी है और हम इसे लेकर आ रहे हैं।

 

आपको बताते चलें कि राकेश गुप्ता प्रस्तुत फिल्म ‘अपहरण’ के निर्माता अजय कुमार गुप्ता और अजय गुप्ता हैं। निर्देशक अजय श्रीवास्तव हैं।

Share:

Next Post

Alia Bhatt को देखते ही पैपराजी ने कहा ‘सीता जी’

Fri Jun 16 , 2023
मुंबई (Mumbai)। पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में कई ऐतिहासिक और पौराणिक फिल्में (mythological movies) रिलीज हुई हैं। कुछ दिनों पहले नितेश तिवारी ने ‘रामायण’ पर आधारित एक फिल्म का भी ऐलान किया था। इसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) श्री राम की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म में सीता […]