देश

सुशांत केसः रिया बोली- सभी आरोप बेबुनियाद, आदित्य ठाकरे को नहीं जानती

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में आज रिया चक्रवर्ती की तरफ से बड़ा बयान सामने आया है। रिया के वकील सतीश मान शिंदे ने मीडिया से कहा है कि रिया के ऊपर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं। रिया अभी तक जांच के सिलसिले में मुंबई पुलिस और ईडी के सामने पेश हो चुकी हैं और वह आगे भी तीसरी एजेंसी के सामने पेश होने के लिए तैयार हैं। रिया ने कहा है कि वह आदित्य ठाकरे को नहीं जानती और न ही उनसे कभी मिली।
रिया ने कहा है कि उसने सुशांत से कभी पैसे नहीं लिए। रिया का ये भी कहना है कि मुंबई पुलिस और ईडी दो जांच एजेंसियों ने सभी दस्तावेजों की जांच कर ली और उन्हें मेरे खिलाफ कुछ भी संदेहास्पद नहीं मिला। बड़ी बात ये है कि रिया ने कहा है कि वो किसी तीसरी एजेंसी से भी जांच को तैयार हैं।
रिया ने आगे कहा है कि मुंबई पुलिस और ईडी ने सभी तरह के इलेक्ट्रॉनिक, फॉरेंसिक और मेडिकल रिपोर्ट ले ली हैं। बैंक स्टेटमेंट, इनकम टैक्स, सीसीटीवी, सीडीआर और इलेक्ट्रोॉनिक डाटा दोनों एजेंसियों के पास हैं अब तक मेरे खिलाफ कोई आपराधिक तथ्य नहीं मिले हैं।
रिया ने कहा है कि मीडिया कोई अटकलें न लगाए। मेरी खामोशी कमजोरी नहीं है। सच कभी नहीं बदलता। मौत के 40 दिन बाद बिहार पुलिस के सामने आरोप लगाना बकवास है। सुशांत का परिवार बेबुनियाद बातें कर रहा है। परिवार के सभी आरोप आधारहीन हैं। सुशांत बार बार अपने परिवार को फोन कर रहा था।
रिया के हवाले से उनके वकील ने कहा, अप्रैल 2019 में रिया और सुशांत ने एक पार्टी में शामिल हुए थे और इसके कुछ वक्त बाद ही दोनों ने एक दूसरे डेट करना शुरू कर दिया था। उन्होंने एक-दूसरे के घर में एक साथ काफी वक्त बिताया। दिसंबर 2019 में आधिकारिक रूप से दोनों बांद्रा के माउंट ब्लैंक लिव इन रिलेशनशिप में साथ रहने लगे और ये सब 8 जून 2020 तक चलता रहा। उसके बाद रिया ने घर छोड़ दिया।

 

Next Post

कांग्रेस नेता तारिक अनवर उतरे आमिर खान के बचाव में

Tue Aug 18 , 2020
सिर्फ नाम की वजह से हो रही निंदा? नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगन की पत्नी एमीन एर्दोगन से मिलने की वजह से विवादों में घिर गए हैं। भारत में इसे लेकर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। लेकिन कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने इस मामले में आमिर का […]