बड़ी खबर मनोरंजन

Sushant Singh Rajput के पिता को Delhi High Court ने दिया झटका, खारिज की याचिका

नई दिल्‍ली. दिल्‍ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने दिवंगत एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता कृष्ण किशोर सिंह की एक अहम याचिका को खारिज कर दिया है. सुशांत के पिता ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर करते हुए मांग की थी कि सुशांत की लाइफ पर बनने वाली फिल्‍मों और उसकी जिंदगी पर आधारित विभिन्न प्रस्तावित प्रोजेक्ट पर रोक लगाई जाए.

न्यायमूर्ति संजीव नरूला ने राजपूत के पिता की ओर से दायर याचिका को खारिज कर दिया है. इसके साथ दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म ‘न्याय : द जस्टिस’ की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है. यह फिल्म बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर कथित तौर पर आधारित है और इसी शुक्रवार को रिलीज होने वाली है.

सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने दिल्‍ली हाईकोर्ट में याचिका दायर करके बेटे की लाइफ पर बन रही फिल्‍म या फिर किसी भी अन्‍य फिल्‍म में उसके नाम या उससे मिलते-जुलते पात्रों का इस्‍तेमाल करने पर रोक लगाने की मांग के साथ ‘न्याय: द जस्टिस’, ‘सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वाज लॉस्ट’, ‘शशांक’ और एक अनाम फिल्म का भी जिक्र किया था. यह वही फिल्‍में हैं जो सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ पर बन रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी. इसके बाद उनके इस मर्डर की जांच मुंबई पुलिस से होते हुए एनसीबी और सीबीआई तक पहुंच गई. सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद रिया को पुलिस हिरासत में लिया गया था. उन्‍हें कई दिनों तक जेल में रहने के बाद जमानत मिली थी. इस मामले को ड्रग्‍स के एंगल से भी जांचा जा रहा है.

Next Post

भोपाल अनलॉक, रतलाम, झाबुआ, ग्वालियर सहित कई शहरों में पूरी क्षमता के साथ खुलेंगे बाजार

Thu Jun 10 , 2021
भोपाल।  प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इन्दौर (Indore) को छोड़ मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के लगभग सभी शहर पूरी तरह अनलॉक (Unlock)  हो गए हैं। आज भोपाल (Bhopal), ग्वालियर, रतलाम, झाबुआ, आलीराजपुर, आगर-मालवा सहित कई शहर शत-प्रतिशत खोल दिए गए हैं। ग्वालियर, भोपाल में कल क्राइसिस मैनेजमेंट समिति (Crisis Management Committee) की बैठक में रविवार को छोडक़र […]