देश मनोरंजन

नए बॉयफ्रेंड के साथ ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं सुजैन खान, ड्रेस को लेकर हुई ट्रोल

मुंबई (Mumbai) भले ही बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की पूर्व पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) ने अभिनय में डेब्यू नहीं किया है लेकिन उनके प्रशंसकों की संख्या बहुत बड़ी है। सुजैन (Sussanne Khan)  लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। ऋतिक से तलाक के बाद वह एक्टर अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। फिलहाल सुजैन एक अलग वजह से सुर्खियों में हैं। उनका ऊप्स मोमेंट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।


सुजैन खान (Sussanne Khan)  बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ निर्देशक संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘हीरामंडी’ की स्क्रीनिंग में बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ शामिल हुईं। इस बार सुजैन के काले कपड़ों ने सभी का ध्यान खींचा है। उन्होंने काले रंग की शॉर्ट स्कर्ट और टॉप पहना हुआ था। सुजैन खुले बाल, गले में नेकलेस और हाथ में केसरिया रंग का पर्स लेकर प्रीमियर में पहुंची थीं।सुजैन को देखकर फोटोग्राफर्स ने उनसे तस्वीरें खिंचवाने की रिक्वेस्ट की। सुजैन और अर्सलान एक फोटो के लिए पोज दे रहे थे। तभी तेज़ हवा आई और सुज़ैन की स्कर्ट उड़ने लगी। सुज़ैन जल्दी से चली गई लेकिन जो कुछ हुआ वह कैमरे में कैद हो गया और सुजैन ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। फिलहाल सुजैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने पर एक यूजर ने सवाल पूछ लिया कि “ऋतिक के अलावा आप किसके साथ घूम रही हैं?” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया “आप ऐसे कपड़े क्यों पहनती हैं, जिनमें आप सहज नहीं हैं?” एक तीसरे यूजर ने कहा, “जब आप ऐसे कपड़े पहनती हैं तो ऐसा ही होता है।” चौथे यूजर ने पूछा “क्या आप अपना ख्याल नहीं रख सकतीं? अगर रितिक होते तो ऐसा नहीं होता।”

Share:

Next Post

बुझो तो जाने — आज की पहेली

Fri Apr 26 , 2024
26 अप्रैल 2024 1. पैर नहीं हैं, पर चलती रहती, दोनों हाथों से अपना मुंह पोंछती रहती? उत्तर ….. घड़ी 2. लोहा खींचू ऐसी ताकत है, पर रबड़ मुझे हराता है । खोई सूई मैं पा लेता हूं, मेरा खेल निराला है? उत्तर ….. चुंबक 3. तुम न बुलाओ मैं आ जाऊंगी, न भाड़ा न […]