देश मनोरंजन

Swara Bhaskar ने की सपा नेता फहद अहमद से की शादी

मुंबई (Mumbai)। वालीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और समाजवादी पार्टी (SP) नेता फहद अहमद शादी (fahad ahmed marriage) के बंधन में बंध गए हैं। यह जानकारी स्वयं स्वरा भास्कर  (Swara Bhaskar) अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर वीडियो शेयर कर दी है।

देश में सामाजिक और राजनीतिक मामलों पर अपने बेबाक रुख और बेबाक राय के चलते लगातार सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपने फैंस को एक नया झटका दिया है। बेशक यह सदमा उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा है।




इस शादी की जानकारी खुद स्वरा ने ट्वीट कर दी है। अंग्रेजी भाषा में किए गए इस ट्वीट का भाव कुछ इस तरह है, “कभी-कभी आप किसी ऐसी चीज के लिए दूर-दूर तक खोज करते हैं जो आपके ठीक बगल में थी। हम प्यार की तलाश में थे लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली। और फिर हमने एक दूसरे को पाया! मेरे दिल में आपका स्वागत है फहद जिरार अहमद, यह अराजक है लेकिन यह तुम्हारा है!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)


फहद अहमद ने स्वरा भास्कर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, ” मुझे कभी नहीं पता था कि अराजकता इतनी खूबसूरत भी हो सकती है। मेरा हाथ थामने के लिए शुक्रिया, प्यार।”

स्वरा ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो में फहद के साथ खिलखिलाते प्यार की यादों का कोलाज पेश किया है। दोनों के साथ-साथ किए गए मूवमेंट, साथ बिताए पल, दोनों के सहज भाषण, इन सब पलों को यह वीडियो अपने में समेटे हुए है।

फहद समाजवादी पार्टी की महाराष्ट्र युवा इकाई के प्रदेश अध्यक्ष और सामाजिक कार्यकर्ता हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने पिछले साल ही सपा ज्वाइन की थी। दोनों की मुलाकात 2020 में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई थी। इस आंदोलन में दोनों ने साथ में पहली सेल्फी ली। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, हमने 6 जनवरी, 2023 को विशेष विवाह अधिनियम के तहत अदालत में विवाह का रजिस्ट्रेशन कराया है।

Share:

Next Post

हिंग्लिश फिल्म ''राबिया एंड ओलिविया'' 24 फरवरी को होगी रिलीज

Fri Feb 17 , 2023
मुंबई (Mumbai)। शीबा चड्ढा, नायब खान, और हेनलेना प्रिंजेन (Sheeba Chaddha, Nayab Khan, and Heinleena Prinzen) क्लैग स्टारर हिंग्लिश फिल्म “राबिया एंड ओलिविया” (Rabia and Olivia) 24 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (disney plus hotstar) पर रिलीज होने के लिए तैयार है। निर्माता यूसेफ शेख द्वारा फिल्म राबिया और ओलिविया सिंक्रोन एंटरटेनमेंट (Olivia Synchron Entertainment) […]