खेल

सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में तमिलनाडू से भिड़ेगा हिमाचल

धर्मशाला। सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए लीग मैच सम्पन्न होने के बाद हिमाचल सहित चार टीमों ने क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बना ली है। गुजरात के सरदार बल्लवभाई पटेल क्रिकेट स्टेडियम अहमदाबाद में खेले जाने वाले यह क्वार्टर फाइनल मैच 26 और 27 जनवरी को खेले जाऐंगे। 26 जनवरी को पहले क्वार्टर फाइनल में कर्नाटक और पंजाब के बीच मुकाबला होगा। यह मैच दिन में 12 बजे से शुरू होगा।

वहीं इसी दिन शाम सात बजे से हिमाचल की तमिलनाडू के साथ भिडंत होगी। अगले दिन 27 जनवरी को भी दो क्वार्टर फाइनल मैच खेले जाऐंगे। इनमें पहला मैच दिन में हरियाणा और बड़ोदा के बीच होगा जबकि दूसरे क्वार्टर फाइनल मैच शाम को बिहार और राजस्थान आमने-सामने होंगे।

गौरतलब है कि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हिमाचल की टीम 11 साल के बाद लीग चरण से सीधे क्वार्टर फाइनल में पहुंचने में कामयाब रही है। यह दूसरा मौका है जब हिमाचल की टीम ने नॉकआउट चरण में प्रवेश किया है। इससे पूर्व पिछली बार 2009-10 के सीजन में हिमाचल की टीम ने मध्यप्रदेश के इंदौर में खेली गई ट्रॉफी में प्री-क्वार्टर फाइनल मैच में जीत दर्ज की थी, लेकिन क्वार्टर फाइनल में हिमाचल की टीम को तमिलनाडु के हाथों पराजय झेलनी पड़ी थी।

27 और 27 जनवरी को क्वार्टर फाइनल मैच के बाद सेमीफाइनल मैच 29 और फाइनल मैच 31 जनवरी को अहमदाबाद में खेले जाऐंगे। (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

जापानी सरकार का पूरा ध्यान टोक्यो ओलंपिक के आयोजन पर

Sat Jan 23 , 2021
टोक्यो। जापानी सरकार का पूरा ध्यान इस गर्मी में टोक्यो ओलंपिक के आयोजन पर केंद्रित है। बता दें कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण टोक्यो ओलंपिक को पिछले साल स्थगित कर दिया गया था। अब इसका आयोजन 23 जुलाई से 8 अगस्त, 2021 तक होगा,जबकि पैरालिंपिक 24 अगस्त से 5 सितंबर, 2021 तक होगा। एक बयान […]