खेल

टी-20 विश्व कप के मैचों की मेजबानी कर सकता है धर्मशाला, मिले संकेत

धर्मशाला। भारत में अगले साल होने वाले विश्व टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए विश्व के खूबसूरत स्टेडियमों में से एक धर्मशाला भी वेन्यू हो सकता है। बीसीसीआई ने टी-20 विश्व कप क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए सात वेन्यू बनाने का निर्णय लिया है जिनमें धर्मशाला का नाम भी शामिल होने की उम्मीद है। यह बात भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरूण धूमल ने एचपीसीए की आम वार्षिक बैठक के बाद पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2021 में होने वाले विश्व टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता की मेजबानी भारत को मिली है। बीसीसीआई ने इसके लिए सात वेन्यू बनाने का निर्णय लिया है। धर्मशाला को इन सात में से एक वेन्यू बनाने का पूरा प्रयास किया जाएगा। अरूण धूमल ने कहा कि कोरोना काल के कारण बंद पड़ी क्रिकेट गतिविधियों के तहत देश में अगले साल जनवरी में बीसीसीआई ने घरेलू क्रिकेट की शुरूआत करने का निर्णय लिया है।

उन्होंने कहा कि अगले साल जनवरी 10 से मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू होगी जिसका समापन 31 जनवरी 2021 को फाइनल मैच के साथ होगा। इसके लिए कोलकाता, बैंगलुरू, बड़ोदरा, इेदौर तथा मुबंई को वेन्यू बनाया गया है। कोरोना के चलते बंद पड़े धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम को लेकर अरूण धूमल ने कहा कि फिलहाल स्टेडियम को नही खोला जाएगा। (एजेंसी, हि.स.)

Next Post

पंचायत चुनाव समय पर न कराकर प्रशासक नियुक्त करना चाहती है सरकार : अखिलेश

Sat Dec 19 , 2020
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर पंचायत चुनाव से भागते हुए बहानेबाजी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में ग्राम पंचायतों का कार्यकाल 25 दिसम्बर को समाप्त हो रहा है जबकि जिला पंचायतों का 15 जनवरी को समाप्त हो रहा है। भाजपा सरकार समय पर चुनाव […]