देश मनोरंजन

Taarak Mehta : पत्रकार पोपटलाल के जीवन पर बनेगी फिल्म? फैंस ने शेयर किया पोस्टर

नई दिल्ली । टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में पत्रकार पोपटलाल (Popatlal) का किरदार खूब पॉपुलर है. ये किरदार श्याम पाठक निभा रहे हैं. पोपटलाल की शो में शादी नहीं हो रही है और वो सिंगल हैं. लगातार वो अपने हमसफर को खोजने की तलाश जारी रखे हैं. कई बार ऐसा मौका आया जब उनकी शादी होते-होते रह गई. वहीं कई बार लड़कियों ने ही उन्हें रिजेक्ट कर दिया. ऐसे में पोपटलाल अपनी शादी को लेकर काफी परेशान रहते हैं और वो चाहते हैं कि जल्द से जल्द उनकी शादी हो जाए.

नहीं हो पा रही पोपटलाल की शादी
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के पोपटलाल (Popatlal) की शादी की बात जब भी शुरू होती है न सिर्फ गोकुलधाम बल्कि फैंस भी उत्साहित हो जाते हैं. ऐसा लगता है मानो इस बार तो पोपटलाल दूल्हा बन ही जाएंगे, लेकिन हर बार कोई न कोई विपदा आ ही जाती है. सारी दुनिया हिलाने वाले पत्रकार पोपटलाल को जीवनसाथी कब मिलेगा इसका पोपटलाल की तरह ही उनके फैंस को भी इंतजार हैं.

फैंस की डिमांड पोपटलाल पर बने फिल्म
पोपटलाल (Popatlal) के ऐसे ही एक्साइटेड फैंस ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया है. फैंस चाहते हैं कि पोपटलाल पर फिल्म बने. फैंस ने तो पोपटलाल के ऊपर बनने वाली फिल्म का नाम, हीरो, हीरोइन और बाकी चीजें भी प्लान कर ली है. फैंस ने जो पोस्टर शेयर किया है उसके अनुसार फैंस ने फिल्म का नाम ‘सिंगल’ सोचा है. यही नहीं फैंस ने ‘दंगल’ फिल्म के पोस्टर को एडिट कर ‘सिंगल’ का पोस्टर बनाया है. वैसे इस पोस्टर में गोकुलधाम वासियों यानी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के बाकी लोगों को जगह नहीं मिली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TMKOC OFFICIAL (@tmkoccrush_)

‘दंगल’ के पोस्टर को किया चेंज
इस फिल्म के पोस्ट में आमिर खान की जगह पोपटलाल (Popatlal) को रखा गया है. वहीं दंगल गर्ल्स की जगह उन सभी लड़कियों को जगह मिली है, जो पोपटलाल की लाइफ में अब तक आ चुकी हैं. साथ ही इसके कैप्शन में लिखा गया है, ‘ये मूवी रिलीज होनी चाहिए.’ वैसे पोस्टर देखकर यही लग रहा है कि अगर ये फिल्म कभी बनी भी तो उसमें भी पोपटलाल कुंवारे ही रह जाएंगे.

Next Post

IPL 2021: बचे हुए मैच UAE में 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच खेले जाएंगे, BCCI ने की पुष्टि

Thu Jun 10 , 2021
  नई दिल्ली । आईपीएल 2021 (IPL2021) के बचे हुए मैच संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई (UAE) में 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच खेले जाएंगे. बीसीसीआई (BCCI) उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला (Rajiv Shukla) ने इसकी पुष्टि कर दी है. राजीव शुक्ला ने कहा है कि आईपीएल (IPL) के शेष मुकाबले 19 सितंबर से 15 […]