मनोरंजन

इरफान खान की वजह से तब्बू में आया था काफी बदलाव, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

मुंबई: एक्ट्रेस तब्बू (Tabu), अजय देवगन (Ajay Devgn) संग अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) की वजह से खबरों में हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसी बीच तब्बू ने दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ काम करने पर अपनी फीलिंग शेयर कीं और बताया कि दिवंगत अभिनेता के साथ करने के बाद उनमें काफी बदलाव आया. तब्बू ने कहा कि वो इरफान हीं थे जिन्होंने उन्हें अपने किरदारों और अपने प्रति ईमानदार रहना सिखाया.

अदाकारा ने ये भी स्वीकार किया कि स्क्रीन पर इरफान के साथ जो कुछ भी साझा किया शायद वह किसी और के साथ साझा नहीं कर सकती. आपको बता दें कि ‘मकबूल’ (Maqbool) और ‘द नेमसेक’ (The Namesake) में इरफान खान के संग तब्बू शेयर की थी. यह दोनों ही फिल्में दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई. वहीं फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री भी लोगों को पसंद आई. दोनों ही सितारों ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का अपना फैन बना दिया था.

इरफान खान को किया याद
इरफान खान के बारे में बात करते हुए, उन्होंने फिल्म कंपेनियन से कहा, “उन्होंने मुझे बहुत प्रभावित किया और मैं उनके साथ काम करने के बाद बहुत बदल गई. यह ठीक उन लोगों की तरह है जो आपके जीवन में आते हैं और आपके जीवन को नए सिरे से परिभाषित करते हैं और आपकी चीजों को अलग तरह से देखते हैं. मैंने अपने किरदारों और खुद के प्रति पूरी तरह से सच्चा होना सीखा और इसे अपने काम में आजमाया.”

बॉलीवुड से साथ ही साथ हॉलीवुड में भी रहे एक्टिव
आपको बता दें कि 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान इस दुनिया से चले गए तो फैंस के साथ साथ बॉलीवुड को भी गहरा धक्का लगा क्योंकि इस इंडस्ट्री ने अपने सबसे चमकदार सितारे को खो दिया था. इरफान कैंसर से पीड़ित थे. इरफान खान ने अपने करियर में कई यादगार फिल्मों में काम किया. बॉलीवुड के साथ-साथ इरफान हॉलीवुड में भी सक्रिय थे. उन्होंने ‘स्पाइडर मैन’, ‘जुरासिक वर्ल्ड’ और ‘इन्फर्नो’ जैसी फिल्मों में काम करे लिए फेमस थे.

Share:

Next Post

टाटा ग्रुप की 7 कंपनियों का होगा विलय, जानिए क्या होगा इसका असर?

Fri Sep 23 , 2022
नई दिल्‍ली: टाटा समूह (Tata group) ने एक मेगा मर्जर प्‍लान की घोषणा की है. इसके अनुसार, टाटा स्‍टील (Tata Steel) में समूह की 7 कंपनियों का विलय करेगा. ये सातों कंपनियां मेटल कारोबार से जुड़ी हैं. शेयर बाजारों को दी गई जानकारी के अनुसार, बोर्ड ने शुक्रवार को मर्जर का फैसला लिया है. टाटा […]