खेल

ऑस्‍ट्रेलिया को हराने के बाद टीम इंडिया पर बरसा पैसा, 5 करोड़ रुपये का मिला बोनस

नई दिल्‍ली। अजिंक्‍य रहाणे की अगुआई में टीम इंडिया ने ऑस्‍ट्रेलिया को लगातार दूसरी बार उसके घर में मात देकर बॉर्डर गावस्‍कर ट्रॉफी अपने कब्जे में बनाए रखी। भारत ने चौथे और आखिरी टेस्‍ट मैच में 3 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज 2-1 से अपने नाम की। टीम इंडिया ने इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया की गाबा में 32 सालों से चली आ रही बादशाहत भी खत्म कर दी है।

ऑस्ट्रेलिया ने गाबा में आखिरी टेस्ट मैच 1988 में वेस्टइंडीज के खिलाफ गंवाया था। इसके बाद से उसे इस मैदान पर कभी हार नहीं मिली थी। मंगलवार को ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया पर पैसा बरसा और अब उन्‍हें पांच करोड़ रुपये का बोनस मिलेगा।

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भारतीय टीम के बेजोड़ प्रदर्शन की सराहना करते हुए उनके लिए पांच करोड़ रुपये के बोनस की घोषणा की। एपी बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भारतीय टीम के बेजोड़ प्रदर्शन की सराहना करते हुए उनके लिए पांच करोड़ रुपये के बोनस की घोषणा की। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भारतीय टीम के बेजोड़ प्रदर्शन की सराहना करते हुए उनके लिए पांच करोड़ रुपये के बोनस की घोषणा की।

Share:

Next Post

कंगाल पाकिस्‍तान को 6 अरब डॉलर का झटका, सोने की खान पर कब्‍जा करना पड़ा भारी

Tue Jan 19 , 2021
पाकिस्‍तान। आर्थिक मोर्चे पर बेहाल पाकिस्तान को ब्रिटिश वर्जिन द्वीप समूह की एक अदालत ने करीब 6 अरब डॉलर का झटका दिया है। पाकिस्तान को इस झटके के बाद अपनी अमेरिका फ्रांस में अपने स्वामित्व वाली इमारतों के जब्त होने का खतरा मंडराने लगा है। पाकिस्तान ने करीब 28 साल पहले सोने का खनन करने […]