खेल

बल्लेबाज ने मारा ऐसा शॉट, गेंद बाहर बैठे दर्शक के बीयर ग्लास में गिर गई

नई दिल्ली। बिग बैश लीग में हमेशा कुछ न कुछ अजीबोगरीब देखने को मिलता है। ताजा मामला लीग के 23वें मैच का है, जिसमें एक बल्लेबाज ने ऐसा शॉट लगाया कि गेंद स्टेडियम में बैठे एक दर्शक के बीयर ग्लास में जाकर गिर गई, जिसका वीडियो आईसीसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। लीग का 23वां मैच में मेलबर्न स्टार्स और होबार्ट हरिकेन्स के बीच खेला जा रहा था।

हरिकेन्स की पारी के 16वें ओवर में डेविड मलान ने ऐसा बेहतरीन छक्का लगाया कि गेंद स्टेडियम में बैठे एक बुजर्ग शख्स के बीयर गिलास में जाकर गिर गई। इस मैच में होबार्ट हरिकेन्स ने मेलबर्न स्टार्स को 21 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हिरकेन्स ने निर्धारित 20 ओवर्स में पांच विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। जवाब में मेलबर्न की टीम निर्धारित ओवरों में 143 रन ही बना सकी और मैच हार गई। हरिकेन्स की तरह से डेविड मलान 75 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। मेलबर्न की तरफ से ग्लेन मैक्सवेल ने 37 गेंदों में पांच छक्के और चार चौके की मदद से 70 रन बनाए।

Next Post

आईएसएल-7 : संघर्षरत हैदराबाद का फायदा उठाना चाहेगी चेन्नइयन

Mon Jan 4 , 2021
गोवा। चेन्नइयन एफसी और हैदराबाद एफसी हीरो इंडियन सुपर (आईएसएल) के सातवें सीजन में अंकतालिका में टॉप छह में पहुंचने की उम्मीदों के साथ नए साल में प्रवेश कर चुकी है, जहां अब सोमवार को बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में दोंनों टीमें एक-दूसरे से भिड़ेंगी।  इस सीजन में दोनों ही टीमें अब तक संघर्ष करती […]