मनोरंजन

बॉलीवुड की इस दिग्गज अभिनत्री ने किसानो से पूछा- नए कृषि कानूनों मे खराबी क्या है?

मुंबई। भाजपा सांसद हेमामालिनी ने कहा है कि किसान समस्या को बेकार में बढ़ा रहे हैं। किसान सरकार का साथ दें। विपक्ष के बहकावे में न आएं। कृषि कानून सही हैं। कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के बाद मथुरा आईं सांसद हेमामालिनी ने बुधवार को वृंदावन स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि किसानों को बताना चाहिये कि कृषि कानूनों में क्या खराबी है।


उन्हें बताना चाहिये कि उन्हें इसमें क्या चाहिये। समझे बगैर किसान इसका विरोध कर रहे हैं, कृषि कानून सही हैं। उन्होंने कहा कि वार्ता के दौरान किसान कमी नहीं बता पाते और सिर्फ यह कहते हैं कि इन तीनों कानूनों को वापस करो। भाई वापस क्यों करें, यह तो बताओ। सांसद ने कहा कि विपक्ष द्वारा इन किसानों को भड़काया जारहा है। इसीलिए ये किसान नहीं समझ रहे हैं। अगर वह इसे समझेंगे तो ये कृषि कानून बहुत अच्छे रहेंगे।


हेमामालिनी ने कहा कि कांग्रेस अपनी सरकार के दौरान खुद इन कानूनों को लागू करना चाहती थी लेकिन अब भाजपा, प्रधानमंत्री मोदी किसानों के हित में ये कृषि कानून लाये हैं तो यह कानून अच्छे क्यों नहीं हैं? उन्होंने कहा कि विपक्ष सिर्फ विरोध कर रहा है। अच्छी बातों का भी वह विरोध कर रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक के बाद एक इतना कुछ किया है कि लोग हैरान हैं कि इतना हो कैसे रहा है। काश्मीर में धारा 370 हटायी जो अब तक कोई नहीं कर सका। प्रधानमंत्री मोदी के लिए सिर्फ देश है।

Share:

Next Post

Royal Enfield ने बढ़ाई इन धांसू बाइक की कीमत, जानिए नई कीमत

Sat Jan 16 , 2021
नई दिल्ली। रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ने नए साल में अपनी दो बाइक की कीमतें बढ़ा दी हैं। इसमें Interceptor 650 और Continental GT 650 का नाम शामिल हैं। कंपनी ने इन बाइकों की कीमतों में 3000 रुपये से ज्यादा का इजाफा किया है। इसके साथ ही रॉयल एनफील्ड अब इन दोनों 650cc मोटरसाइकिल में […]