मनोरंजन

स्टेज पर दुल्हन की बहन ने किया दूल्हे को KISS, सोशल मीडिया पर Video Viral

नई दिल्ली। शादियों का सीजन चल रहा है, पर कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण शादियों में लोगों की उपस्थिति को कम करने को कहा गया है। शादी-ब्याह के मौके पर मस्ती-मजाक का माहौल रहता है। किसी भी शादी में कई ऐसे रिश्ते होते हैं, जो हर दिल अजीज होने के साथ ही अपने साथ ढेर सारी शरारतें भी लाते हैं।  सोशल मीडिया (social media) पर यूजर्स शादियों के भी कई वीडियो शेयर करते हैं। इनमें कई बार दूल्हा-दुल्हन का मजेदार मामला होता है।  तो कई बार कुछ लोग ऐसी हरकत कर देते हैं, जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल (video quite viral) हो रहा है जिसमें दुल्हन की बहन ने दूल्हे को किया किस: एक वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमे दुल्हन की बहन (sister) दूल्हे को किस कर रही है। 

दूल्हे के साथ हुई अजीब हरकत

सोशल मीडिया (social media) साइट इंस्टाग्राम पर शादी के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो को देखकर कभी हंसी कंट्रोल नहीं होती है, कभी गुस्सा आता है तो कभी मन दुखी भी हो जाता है। हाल ही में इंस्टाग्राम रील्स पर एक वीडियो वायरल (video viral ) हुआ है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वैसे यह काफी चौंकाने वाला भी है। दरअसल, स्टेज पर बैठे दूल्हे के साथ एक ऐसा मजाक किया गया कि वहां मौजूद हर शख्स बिल्कुल दंग रह गया।

दुल्हन की बहन ने किया किस

इस वीडियो में स्टेज पर दूल्हा बैठा हुआ है। उसके आस-पास मौजूद लोग उसके साथ फोटो खिंचवा रहे हैं, तभी दुल्हन की बहन यानी दूल्हे की साली दूल्हे के बगल में बैठ जाती है और अचानक झुककर उसे किस (kIss) करने लग जाती है। इस हरकत के बाद दूल्हा समेत हर कोई एकदम चौंक जाता है।

लोग ले रहे हैं मजे

जीजा-साली का रिश्ता काफी मजाक भरा माना जाता है। इस वीडियो पर लोग खूब चटकारे ले रहे हैं। कुछ लोग जानना चाह रहे हैं कि आखिर यह हुआ क्या.. दुल्हन की बहन को अचानक क्या सूझा कि वो ऐसी हरकत कर बैठी।

Next Post

बीकानेर में शुरू होगा डोर-टु-डोर कोरोनारोधी वैक्सीन कैंपेन

Sun Jun 13 , 2021
बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में सोमवार से घर-घर जाकर 45 वर्ष और उससे अधिक आयु के लोगों के लिए वैक्सीनेशन ड्राइव (Door to Door vaccination Drive) शुरू होगी। घर-घर जाने के लिए 2 एम्बुलेंस और 3 मोबाइल टीमों को लगाया गया है। जिला प्रशासन ने हेल्पलाइन (heplline) के रूप में एक वॉट्सऐप नंबर जारी किया […]