मनोरंजन

पवन सिंह और सनी लियोन का साथ आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं

मुंबई (Mumbai)! भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Bhojpuri star Pawan Singh) के गानों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. जैसे ही उनकी किसी फिल्म या गाने की अनाउंसमेंट होती है तो फैंस खूब एक्साइटेड हो जाते हैं. पवन सिंह के डांस के साथ अगर बेबी डॉल गर्ल (baby doll girl)भी अपनी अदाएं दिखा दें तो सोने पर सुहागा हो जाता है.



पवन सिंह और सनी लियोन का साथ आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होता है. ऐसा कुछ समय पहले हो चुका है. पवन सिंह और सनी लियोनी साथ में एक गाने में नजर आ चुके हैं. इस गाने ने रिलीज होते ही फैन्स का दिल जीत लिया था. हम जिस गाने की बात कर रहे हैं वो तेरी लाल चुनरिया है. इस गाने को रिलीज हुए 4 महीने हो गए हैं लेकिन आज भी ये लोगों की प्लेलिस्ट में शामिल है और इसे मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इस गाने को पवन सिंह के बर्थडे के मौके पर रिलीज किया गया था. गाने को रिलीज हुए कुछ महीने हो गए हैं. इस पवन सिंह के वैसे तो सारे ही गाने वायरल हो जाते हैं लेकिन उनका सनी लियोनी के साथ अंदाज फैंस को कुछ ज्यादा ही पसंद आ गया है जिसकी वजह से अभी तक ये गाना उन्हें पसंद आ रहा है. बता दें पवन सिंह राजनीति में उतर आए हैं. उन्होंने बिहार के काराकाट संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं. पवन सिंह इन दिनों खूब जोर-शोर से प्रचार में लगे हुए हैं. उनके साथ उनकी पत्नी ज्योति सिंह और मां भी प्रचार कर रहे हैं.
Share:

Next Post

Skin Tips : ग्‍लोइंग स्किन और झुर्रियों से छुटकारा पाने के लिए करें काली इलायची का प्रयोग

Wed May 15 , 2024
इंदौर (Indore)। काली इलायची (black cardamom) का इस्‍तेमाल खाने के स्‍वाद को बढ़ा देता है. अगर आप चाय लवर हैं, तो इसकी खुशबू आपका ध्यान ज़रूर खींचती होगी. बड़ी इलायची ना केवल खाने के स्‍वाद को बढ़ाने का काम करता है, इसमें आयुर्वेदिक गुण (Ayurvedic Properties) भी पाए जाते हैं. इसका इस्‍तेमाल आयुर्वेद में कई बीमारियों […]