बड़ी खबर मनोरंजन

The Kashmir Files कमाई करने के मामले में साबित हुई सबसे तेज, पुराने रिकॉर्ड टूटे

नई दिल्ली । विवेक अग्रिहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्‍म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर इतिहास रच दिया है। पहले किसी ने भी यह सोचा नहीं था कि फिल्‍म सिर्फ सात दिनों में 100 करोड़ के आंकड़े के इस कदर करीब पहुंच जाएगी। पहले ही दिन 3.55 करोड़ कमाने वाली कश्मीर फाइल्स ने सात दिनों में देश में एक भावनात्मक आंधी ला दी है। जिसका नतीजा ये हुआ है कि द कश्मीर फाइल्स नए सिरे से बॉक्स ऑफिस का इतिहास लिख रही है।

द कश्मीर फाइल्स से जुड़े आंकड़ो पर गौर करें तो गुरुवार तक फिल्म की कमाई 17.50 से 19.50 करोड़ के करीब रही, जिससे इसके बाद इसका कुल कलेक्शन होगा 96.75 से 98.75 करोड़ के बीच। फिल्म शुक्रवार यानी कि आज 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।


द कश्मीर फाइल्स को होली के दिन और फिर आने वाले वीकेंड से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म के लिए जैसा माहौल बना है, उसे देखकर लगता है कि ये अभी और आगे जाएगी। हालांकि सोशल मीडिया पर लीक होने से भी इसे कुछ हद तक नुक्सान हुआ है। पर हर कोई हैरान है कि बिना किसी सुपरस्टार के कोई फिल्म 3.55 करोड़ से शुरू होकर इतनी जल्दी कैसे 100 करोड़ के करीब पहुंच गई।

द कश्मीर फाइल्स के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए, कोई सोच सकता है कि बच्चन पांडे के निर्माताओं को फिल्म की रिलीज को बाद की रिलीज डेट के लिए टाल देना चाहिए था। हालांकि, मेकर्स को रिलीज के इतने करीब पोस्टपोन करने में शायद बहुत देर हो चुकी थी।

Share:

Next Post

OIC ने पाकिस्तान में होने वाली बैठक के लिए हुर्रियत को किया आमंत्रित, भारत ने साधा निशाना

Fri Mar 18 , 2022
नई दिल्ली । भारत (India) ने अगले सप्ताह इस्लामाबाद (Islamabad) में होने वाली इस्लामिक सहयोग संगठन (OIC) की बैठक में भाग लेने के लिए हुर्रियत कान्फ्रेंस (Hurriyat Conference) को आमंत्रित किए जाने को लेकर संगठन पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत इस तरह की गतिविधियों को बहुत गंभीरता से लेता है. विदेश मंत्रालय के […]