बड़ी खबर

स्मार्ट सिटी का कागजी काम भाजपाई भ्रष्टाचार का शिकार होकर कागजों में ही लटका है – सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव


लखनऊ । सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP President Akhilesh Yadav) ने कहा कि स्मार्ट सिटी का कागजी काम (The paper work of Smart City) भाजपाई भ्रष्टाचार का शिकार होकर (Due to BJP’s Corruption) कागजों में ही लटका है (Is Stuck on Paper) । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने स्मार्ट सिटी को लेकर कानपुर की मेयर पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कानपुर ही नहीं पूरे उप्र की जनता को भाजपाई मेयरों ने ठगा है।


शुक्रवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर कानपुर की मेयर का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “उप्र में भाजपा सरकार के ‘हवाई दावों की हवा में उड़ती फ़ाइल’। कानपुर मेयर का ये दिखावटी गुस्सा कितना सच है, जनता सब जानती है। कानपुर ही नहीं पूरे उप्र की जनता को भाजपाई मेयरों ने ठगा है।”

उन्होंने लिखा कि उप्र में स्मार्ट सिटी बनाने का कागजी काम भाजपाई भ्रष्टाचार का शिकार होकर कागजों में ही लटका है। स्मार्ट सिटी के नाम पर उप्र को बजबजाती नालियों, सरांध भरे नालों, गड्ढेयुक्त सड़कों-गलियों, जाम में फंसी सड़कों के अलावा अगर और कुछ मिला है तो वो है ‘भाजपाई राजनीति’ का वो प्रदूषण जो सारे ठेके अपने लोगों को लेन-देन के सौदे के बदले में देता है। इसलिए इनका काम न होने का क्रोध केवल दिखावा है। जनता ऐसे नाटक देख-देखकर त्रस्त हो चुकी है और अगले मेयर चुनाव में भाजपा के मेयरों को हराने-हटाने के लिए तैयार बैठी है।

ज्ञात हो कि कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह गुस्से में एक अधिकारी पर फाइल फेंकती नजर आ रही हैं। साथ ही साथ अभियंताओं को फटकार लगाती भी दिख रही हैं। दरअसल, कानपुर नगर निगम ऑफिस में मेयर नाला सफाई एवं अन्य विषयों पर अधिकारियों की बैठक ले रही थीं। नाला सफाई में लापरवाही को लेकर मेयर ने बैठक के दौरान लापरवाही पर नाराजगी जताई।

Share:

Next Post

मोदी मंत्रिमंडल में एक भी मुस्लिम चेहरा नहीं होने पर अफसोस जताया सपा नेता एसटी हसन ने

Fri Jun 14 , 2024
लखनऊ । सपा नेता एसटी हसन (SP leader ST Hasan) ने मोदी मंत्रिमंडल में (In Modi cabinet) एक भी मुस्लिम चेहरा नहीं होने पर (Over not having a single Muslim Face) अफसोस जताया (Expressed Regret) । समाजवादी पार्टी नेता एसटी हसन ने मोदी मंत्रिमंडल में एक भी मुस्लिम चेहरे को जगह नहीं दिए जाने पर […]