देश

‘जनता ने व्हील चेयर पर बैठाकर झुनझुना पकड़ा दिया’, तेजस्वी यादव पर गिरिराज सिंह ने कसा तंज

पटना। केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर नव निर्वाचित सांसद गिरिराज सिंह केंद्रीय मंत्री बनने के बाद आज पटना पहुंचे। एयरपोर्ट पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका शानदार स्वागत किया। उन्होंने यहां राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जनता ने जिसे व्हील चेयर पर बैठाकर झुनझुना पकड़ा दिया, वही आज बोल रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रदेश और केंद्र की सरकार मिलकर बिहार का विकास करेंगे।


पटना पहुंचने पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए सिंह ने विरोधियों पर निशाना साधा और कहा कि उन लोगों को जनता ने झुनझुना दिखा दिया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार को आठ मंत्रियों के सहारे विकास को नई ऊंचाइयों पर ले जायेंगे। प्रदेश और केंद्र की सरकार मिलकर किसान, मजदूर, बुनकरों के विकास के काम करेंगे। यही लक्ष्य है।” उन्होंने जनता को इसके लिए बधाई भी दी।

Share:

Next Post

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर बड़ी खबर, इस राज्य में हो सकता है महंगा

Sat Jun 15 , 2024
नई दिल्ली: दैनिक जीवन में उपयोग में होने वाली सबसे जरूरी चीजों में पेट्रोल-डीजल (petrol and diesel) भी है। इसके दामों (prices) में जब भी बढ़ोतरी होती है तो उसका असर एक आदमी की जेब (pocket) पर पड़ता है। खबर मिली है कि इसकी कीमतों में बढ़ोतरी हो सकती है। हालांकि ऐसा सभी राज्यों में […]